Urmila Matondkar: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रह चुकीं उर्मिला मातोंडकर को लेकर एक बड़ी खबरे सामने आई हैं। एक्ट्रेस ने शादी के 8 साल बाद पति मोहसिन अख्तर मीर से अलग होने का फैसला ले लिया है। इसके लिए उन्होंने कोर्ट में अर्जी भी दे दी है। हालांकि, तलाक की असली वजह क्या है इस बारे में कोई जानकारी नहीं  है।

हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, उर्मिला मातोंडकर ने काफी सोचने और समझने के बाद मोहसिन से अपनी शादी को तोड़ने का फैसला किया है। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि ये तलाक दोनों की आपसी सहमति से नहीं हो रहा है। अलग होने के बाद उर्मिला अपने काम पर फोकस और फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं। 

शादी के 8 साल बाद अलग हो रहे उर्मिला-मोहसिन!
उर्मिला और मोहसिन की इंटर-रिलीजन शादी के खूब चर्चे हुए थे। दोनों की उम्र के बीच 10 साल का फर्क था। जिसकी वजह से उनका मजाक उड़ाया गया था। पिछले 8 सालों से उर्मिला और मोहसिन साथ में रह रहे थे। लेकिन दोनों को पब्लिक में बहुत ही कम देखा गया था। ऐसे में अब लगता है कि दोनों के रिश्ते कुछ अनबन हो गई, जिसके वजह से वह तलाक ले रहे हैं।   

कौन हैं मोहसिन अख्तर मीर?
आपको बता दें, मोहसिन अख्तर मीर एक कश्मीरी मॉडल है, जो 21 साल की उम्र में एक्टर बनने का सपना लेकर मुंबई आए थे। उन्होंने 2007 में मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में सेकेंड रनर-अप की ट्रॉफी भी जीती थी और फिल्म इट्स ए से सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू किया था। इसके बाद 2009 में उन्होंने मैन्सवर्ल्ड और फिर लक बाय चांस, मुंबई मस्त कलैंडर और बी.ए. जैसे प्रोजेक्ट पर भी काय किया। वहीं कुछ साल संघर्ष करने के बाद भी उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में पहचान नहीं मिली। तब मोहसिन ने बिजनेस की दुनिया में कदम रखा और अब वह एक बड़े बिजनेस मैन है।