Logo
Urvashi Rautela: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर कई बार अफेयर की अफवाहें उड़ी हैं। अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और ऐसा बयान दिया है जिससे बड़ी हिंट भी मिल रही है।

Urvashi Rautela On Rishabh Pant: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनका नाम अक्सर भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता है। दोनों को लेकर कई बार कॉन्ट्रोवर्सी भी हो चुकी है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसा बयान दिया है जिससे उनके अफेयर की खबरों को फिर हवा मिल रही है। 

उर्वशी ने डेटिंग की अफवाहों पर क्या कहा
उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के अफेयर को लेकर कई बार मीडिया में खबरें रही हैं। कई बार मीडिया में एक्ट्रेस ने बातों-बातों में इन अफवाहों पर हिंट भी दी है। उर्वशी और ऋषभ के रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स भी बनते हैं। अब एक्ट्रेस ने इस अफेयर की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है। जानिए उन्होंने ऋषभ संग इन रूमर्स पर क्या कहा है।

ये भी पढ़ें- Aditi-Siddharth: शादी के बाद पहली बार स्पॉट हुए अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ, एक-दूजे का हाथ थामे लुटाया प्यार

'पर्सनल रखना चाहती हूं...'
एक मीडिया से इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने कहा है कि ऋषभ पंत संग उनकी डेटिंग की अफवाहें और मीम्स बिल्कुल निराधार हैं। उन्होंने कहा- "ये अफवाहें और मीम्स का कोई मतलब नहीं है। मैं अपनी पर्सनल लाइफ को निजी ही रखना पसंद करती हूं। मेरा ध्यान अपने करियर और काम पर रहता है जिसके लिए मैं बहुत जुनूनी हूं।

मुझे समझ में नहीं आता कि मीम्स मटेरियल पेज इन बेबुनियादी बातों के लिए इतने एक्साइटेड क्यों हो जाते हैं।' उन्होंने कहा कि अफेयर जैसी बातों को वह पारदर्शी रखना पसंद करती हैं बजाए इसके के इन बातों पर बेवजह की कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट हो।"

उर्वशी ने आगे डेटिंग रूमर्स पर कहा कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में लगातार अफवाहें बनी रहना और उनसे निपटना चैलेंजिंग होता है। उन्होंने कहा- "मैं अपनी प्राइवेसी बनाए रखते हुए इन अटकलों को अपने करियर पर हावी नहीं होने देती और पूरी ईमानदारी और क्लैरिटी के साथ इन अफवाहों पर बात करना चुनती हूं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

ऐसे उड़ीं थी ऋषभ-उर्वशी की लिंकअप की खबरें 
बता दें उर्वशी रौतेला अक्सर ऋषभ पंत के साथ लिंकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने ऋषभ का नाम लिए बगैर RP संबोधित करते हुए कहा था कि एक बार एक होटल में वह शख्स उनसे मिलने के लिए घंटों तक इंतजार कर रहा था। जब RP नाम से लोगों को ऋषभ पंत की हिंट मिली तो बाद में उर्वशी ने प्यार और ब्रेकअप को लेकर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किए 

 


 

5379487