Logo
Urvashi Rautela: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक तेलुगु फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर बुरी तरह से घायल हो गईं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्ट्रेस के हाथ में फ्रैक्चर आया है।

Urvashi Rautela Hospitalized: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अस्पलात में भर्ती हुई हैं। बताया जा रहा है कि एक तेलुगू फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस गंभीर रूप से घायल हो गईं और उन्हें काफी चोट आई है। एक्ट्रेस के हाथ में फ्रैक्चर हुआ है जिसके बाद उन्हें तत्काल हैदराबाद के एक हॉस्पिटल ले जाया गया। अस्पताल में उनके फ्रैक्चर का ट्रीटमेंट चल रहा है।

तमिल फिल्म की शूटिंग में हुईं घायल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी हैदराबाद में तमिल एक्टर नंदामुरी बालकृष्ण की अपकमिंग तेलुगु फिल्म 'एनबीके 109' (NBK 109) के लिए शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को चोट आई है। फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, उर्वशी की टीम ने उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर की पुष्टि की है और जानकारी दी है कि उन्हें 'भयानक' फ्रैक्चर हुआ है। इसके कारण वह दर्द से परेशान हैं। ट्रीटमेंट के बाद वह दोबारा शूटिंग पर लौटेंगी।

अब तक उर्वशी की फैमिली या उनकी टीम की ओर से इस खबर को लेकर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। ना ही उनके सोशल मीडिया पर इस मामले में कोई अपडेट है। फिलहाल फैंस उनके हेल्थ अपडेट के इंतजार में हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

बॉबी देओल भी हैं फिल्म में
बता दें कि ‘एनबीके 109’ में बॉबी देओल, प्रकाश राज और दुलकर सलमान अहम रोल में हैं। वहीं, नंदमुरी बालाकृष्ण लीड एक्टर हैं। इस फिल्म को बॉबी कोल्ली डायरेक्ट कर रहे हैं। खबर है कि फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज हो सकती है। 
 

5379487