Logo
Urvashi Rautela: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को उंगली में मामूली चोट लगी थी जिसके बाद वह अस्पताल में भर्ती हो गई थीं। अब उनके डाईहार्ड फैंस ने अस्पताल में उनके लिए 1 लाख गुलाब से बने गुलदस्ते भेजे हैं।

Urvashi Rautela: एक्ट्रेस-मॉडल उर्वशी रौतेला किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी उर्वशी की काफी फैन फॉलोइंग है, और वह अपनी हर अपडेट वहां देती हैं। ऐसे में किसी ना किसी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। हाल ही में फिर कुछ ऐसा हुआ जिससे वह जमकर ट्रोल हो रही हैं।

मामूली चोट से अस्पताल में भर्ती हुईं उर्वशी 
हाल ही में उर्वशी को उंगली पर मामूली चोट लगी थी जिसका वीडियो शेयर करते ही वह चर्चा में आ गई थीं। उन्होंने अस्पताल से अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनकी उंगली पर चोट लगी दिख रही है, और वह अस्पताल में ऑक्सीजन मास्क लगाकर एडमिट हैं। वीडियो में उन्होंने चोट दिखाते हुए फैंस से रिकवरी के लिए दुआ मांगी थी। अब एक्ट्रेस एक और ताजा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ढेर सारे गुलाब के फूलों से घिरी हुई बैटी दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके एक फैन ने उनके लिए करीब 1 लाख गुलाब के फूलों से बने गुलदस्ते भेजे हैं। उर्वशी की फैन फॉलोइंग देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।

फैन ने भेजे 1 लाख गुलाब
उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर अस्पताल से एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वह ढेर सारे गुलाब के फूलों से घिरी बैठी हैं। वह इन फूलों को देखकर मुस्कुरा रही हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, 1 लाख लग्जरी गुलाब के फूल मेरे एक डाईहार्ड फैन ने मुझे भेजे हैं और मेरे जल्द ठीक होने की दुआ की है। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

जमकर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस
यूजर्स इसे ड्रामा बताते हुए उनके पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये फूल उर्वशी ने खुद खरीद कर मंगवाए हैं। दूसरे ने लिखा- क्या सभी फैंस ने एक ही दुकान से सारे गुलाब मंगवाएं हैं? सभी की पैकिंग एक ही जैसी है। अन्य ने लिखा- ये कितनी ओवर एक्टिंग करती है। तो वहीं कई यूजर्स ने इसे ड्रामा बताते हुए चुटकी ली।

अस्पताल से शेयर किया था वीडियो
उर्वशी रौतेला ने 21 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने हाथ की उंगलियों पर लगी चोट को दिखा रही हैं। वीडियो की शुरुआत में उनकी उंगली पर लगी चोट की वजह से थोड़ा खून बहता दिख रहा है। इसके बाद उर्वशी अस्पताल में ऑक्सीजन मास्क लगाए हुए नजर आती हैं।

5379487