Logo
Urvashi Rautela: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी उंगली में मामूली चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती दिख रही हैं। इसके बाद से एक्ट्रेस काफी ट्रोल हो रही हैं।

Urvashi Rautela: एक्ट्रेस-मॉडल उर्वशी रौतेला किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके बेबाक बयान से वह काफी लाइमलाइट में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी उर्वशी की काफी फैन फॉलोइंग है, औ वह अपनी हर अपडेट वहां देती हैं। ऐसे में किसी ना किसी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं।

हाल ही में एक एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखते ही ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। उर्वशी हाथ में मामूली चोट के बाद अस्पताल में भर्ती होने की वजह से बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं।

उर्वशी ने चोट लगने पर फैंस से मांगी दुआ
उर्वशी रौतेला ने 21 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने हाथ की उंगलियों पर लगी चोट को दिखा रही हैं। वीडियो की शुरुआत में उनकी उंगली पर लगी चोट की वजह से थोड़ा खून बहता दिख रहा है। इसके बाद उर्वशी अस्पताल में ऑक्सीजन मास्क लगाए हुए नजर आती हैं।

इस वीडियो के जरिए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें चोट की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “ मेरे लिए दुआ करें।” हालांकि उन्हें क्या हुआ है इसकी जानकारी ना तो उन्होंने या उनकी टीम द्वारा दी गई है। लेकिन इतनी मामूली चोट के बाद सीधे अस्पताल में भर्ती होने का ये वीडियो सामने आते ही लोग उर्वशी को बुरी तरह ट्रोल करने लगे हैं। 

जमकर ट्रोल हुईं उर्वशी
नेटिज़ियंस उनके पोस्ट पर तरह-तरह के मजेदार कमेंट कर चुटकी ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ओवरएक्टिंग की दुकान', दूसरे ने लिखा, 'छोटी सी खरोच और ऑक्सीजन मास्क लगा लिया'। अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'इतना तो रोज़ मेरी बिल्लियां मुझे नोचती हैं।' इसके अलावा यूजर्स ने कई और मजेदार कमेंट किए हैं और उर्वशी को ट्रोल किया है। 

उर्वशी रौतेला का वर्क फ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला इन दिनों तेलुगु फिल्म एनबीके109 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण, दुलकर सलमान और बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल जैसे स्टार्स नजर आएंगे। हाल ही में वह हिंदी फिल्म घुसपैठिया में देखी गई थीं। 

5379487