Logo
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ तोषू वो कर्जदार पकड़ लेंगे और उसे खूब मारने लगेंगे। तभी वहां वनराज पहुंच जाएगा और उन गुंडों की खूब पिटाई करेगा। वहीं दूसरी तरफ यशदीप भी अनुपमा की जमानत करवा देगा।

Anupama Spoiler 12 March : टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन एक नया ड्रामा होता रहता है। बीते एपिसोड में आपने होगा होगा कि इवेंट में पुलिस पहुंच जाती है और सबका बैग चेक करने लगती है। उसी बीच अनुपमा भी अपना बैग चेक करवाने के लिए जाती है तभी उसके बैग से हार निकल जाता है और पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेती है। जिसके बाद अनुज और यशदीप उसे बचाने के लिए पुलिस स्टेशन जाते है। वहीं अपने हाथों हथकड़िया देख अनुपमा काफी पेरशान हो जाती है।

अनुपमा को आएगा पैनिक अटैक 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि लॉकअप के अंदर वक्त काटने के लिए अनुपमा वहां रखा अखबार पढ़ेगी। इस न्यूजपेपर के फ्रंट पेज पर पहली ही खबर एक ऐसी महिला की होगी जिसे बेकसूर होने के बावजूद 15 साल की जेल काटनी पड़ी। ये देखकर अनुपमा काफी घबरा जाएगी और वो सोचने लगेगी कि क्या उसका भी हाल इसी औरत जैसा होने वाला है। वहीं दूसरी तरफ तोषू भी वो कर्जदार पकड़ लेंगे और उसे खूब मारने लगेंगे। इस दौरान वहां वनराज पहुंच जाएगा और उन गुंडों को काफी मारने लगेगा। साथ ही उनको पैसे भी देगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama (@anupama_memories)

यशदीप कराएगा अनुपमा की जमानत
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि वनराज तोषू से सब कुछ सच बताने के लिए कहेगा और तोषू वनराज से चोरी की सारी बात बता देगा। वहीं अनुज परेशान हालत में आध्या को फोन करेगा और तभी उसे पता चलेगा कि श्रुति हॉस्पिटल में एडमिट है। जिसके बाद आध्या उसे बार-बार फोन करके उसे इंडिया आने के लिए कहेगी। इसी बीच अनुपमा को पैनिक अटैक पड़ेगा। जेल में उसकी हालत काफी खराब होती जाएगी। लेकिन पुलिस ऑफिसर अनुपमा को संभालने लगेगी। तभी यशदीप भी अनुपमा की जमानत करवा देगा और ये बात पुलिस ऑफिसर अनुपमा को बताएगी कि तुम्हारी बेल हो गई है। वहीं जेल से बाहर आते ही  अनुपमा बीजी के गले लगकर खूब रोने लगेगी। हलांकि, अब शो में देखना बेहद दिलचस्प होगा कि जब अनुपमा को जब बता चलगा कि ये चोरी और किसी ने नहीं बल्कि उसके ही बेटे तोषू ने की है तो वो कैसे रिएक्ट करेगी। ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। 

5379487