Logo
वरुण धवन अपनी वाइफ नताशा और न्यू बॉर्न बेबी के साथ दूसरे घर में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे हैं। ये घर ऋतिक रोशन का होगा जिसे वे किराए पर लेंगे। जानें डीटेल्स

Varun Dhawan rents Hrithik Roshan's House: अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) हाल ही में पिता बने हैं। उनकी वाइफ नताशा दलाल ने 3 जून 2024 को एक बेटी को जन्म दिया है। वरुण और नताशा शादी के 3 साल बाद माता-पिता बने हैं और इस वक्त वे अपने पैरेंटहूड को खूब एंजॉय कर रहे हैं। धवन फैमिली में इस वक्त हर तरफ खुशियां छाई हुई हैं।

पिछले दिनों वरुण वाइफ नताशा की पोस्ट डिलीवरी के बाद न्यू बॉर्न बेबी को अस्पताल से घर ले जाते देखे गए थे। वहीं अब एक्टर अपनी फैमिली के लिए कुछ नई प्लानिंग कर रहे हैं। खबर है कि वरुण धवन और नताशा दलाल दूसरे घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं। ये घर और कोई नहीं बल्कि अभिनेता ऋतिक रोशन का होगा जिसे वे किराए पर लेंगे।

किराए पर लेंगे ऋतिक का घर
हिंदुस्तान टाइम्स में जारी की गई एक रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण धवन ने अभिनेता ऋतिक रोशन का घर किराए पर लिया है जो मुंबई के जुहू इकाले में स्थित है। रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता पिछले कुछ दिनों से घर की तलाश में थे, जो अब पूरी हो गई है और वे जल्द नताशा दलाल और बेटी के साथ यहां शिफ्ट हो सकते हैं।

Hrithik Roshan House
 

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है कि- "वरुण और नताशा अपनी बेटी के साथ इस घर में शिफ्ट होंगे। यह एक सी-फेसिंग अपार्टमेंट है, जिसमें फिलहाल ऋतिक रोशन रह रहे हैं, और वो भी जुहू की लोकेशन में ही किसी दूसरे अपार्टमेंट में रहने की योजना बना रहे हैं। इस घर में शिफ्ट होने पर अभिनेता अक्षय कुमार और निर्माता साजिद नाडियाडवाला वरुण-नताशा के पड़ोसी होंगे, जो एक ही बिल्डिंग में रहते हैं।"

वरुण धवन का वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन अपकमिंग फिल्म ‘बेबी जॉन’ में नजर आएंगे। इस फिल्म से एक्टर का लुक भी रिवील हो चुका है जो एकदम जबरदस्त है। 'बेबी जॉन' फुल एक्शन-पैक्ड मूवी होगी, जो इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा उनके पास ‘सिटाडेल इंडिया’ सीरीज और करण जौहर कि फिल्म‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ लाइन-अप है। 

 

5379487