Natasha Dalal Baby Shower: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन वैसे तो अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चाओं में हैं। वरुण जल्द ही पिता बनने वालें हैं। इस साल फरवरी में उन्होंने अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था। बीते दिनों कई बार नताशा दलाल अपने बेबी बंप के साथ स्पॉट की जा चुकी हैं। वहीं अब वरुण और उनकी फैमिली व करीबी दोस्तों के बीच नताशा की गोदभराई सेरेमनी रखी गई।

 

कपल ने 18 फरवरी को प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। वहीं अब नाताश जल्द ही अपने पहले बेबी को जन्म देने वाली हैं। बीते दिन रविवार को नाताशा दलाल की बेबी शावर यानि गोदभराई की रस्म रखी गई थी। इस सेरेमनी में कपल के परिवार व करीबी दोस्त शामिल हुए।

 

बेबी शावर सेरेमनी की कई तस्वीरें सेशल मीडिया पर सामने आई हैं। इस दौरान वरुण धवन अपनी वाइफ के साथ केक काटते नजर आ रहे हैं। 

 

वहीं इस समारोह में अभिनेता शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत भी पहुंची। उन्होंने नताशा दलाल को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर केक की तस्वीर पोस्ट की है जो बेबी शावर में होने वाली मां ने काटा था। तस्वीर में क्यूट सा टेडी बियर केक देखने को मिल रहा है।

 

फिलहाल इस सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो कपल ने अभी तक अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर नहीं की हैं, लेकिन एक्टर के फैन क्लब पर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

 

सामने आई तस्वीरों में नताशा दलाल वाइट ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में वह अपने फ्रेंड्स के साथ पोज देती दिख रही हैं।

 

इसके अलावा बेबी शावर के डेकोरेशन की तस्वीरें भी सामने आई हैं। पार्टी की टेडी बियर थीम रखी गई थी जिसके लिए सॉफ्ट टॉय टेडी बियर, बलून और मोमबत्तियों से डेकोरेशन किया गया था। 

 

वरुण धवन और नताशा दलाल ने 24 जनवरी 2021 को शादी रचाई थी। अब शादी के 3 साल बाद इस जोड़ी के घर नन्हे मेहमान की किलकारी गूंजने वाली है।