Logo
Salman Khan: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर सलमान खान को मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है। उसने अभिनेता को 5 करोड़ रुपए देने की धमकी दी थी। पुलिस उसे जमशेदपुर से मुंबई लेकर आ रही है।

Salman Khan News: अभिनेता सलमान खाना को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर जान से मारने की धमकी और 5 करोड़ की फिरौती मांगने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी झारखंड के जमशेदपुर से अरेस्ट हुआ है। आरोपी का नाम शेख हुसैन शेख मौसिन बताया जा रहा है जो एक सब्जी विक्रेता है। पुलिस उसे गुरुवार को मुंबई लेकर आएगी।

अरेस्ट हुआ आरोपी
कुछ दिन पहले ही मुंबई ट्रैफिक पुलिस के हेल्प लाइन नंबर पर आरोपी ने बिश्नोई के नाम पर सलमान खान को धमकीभरा एक मैसेज भेजा था जिसमें उसने 5 करोड़ की फिरौती मांगी थी। बाद में पुलिस को उसी हेल्प लाइन नंबर पर आरोपी द्वारा माफी मांगने वाला एक मैसेज भी मिला था जिसमें उसने कहा था कि ये मैसेज गलती से भेजा गया था। जब पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इन्वेस्टिगेशन शुरू की तो ये नंबर झारखंड का पाया गया। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने जमशेदपुर पुलिस के सामथ मिलकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Salman Khan And Baba Siddique
Salman Khan-Baba Siddique

क्या था आरोपी का मैसेज?
अधिकारियों के मुताबिक शेख हुसैन शेख मौसिन नामक ये आरोपी 24 साल का है और जमशेदपुर में सब्जी बेचने का काम करता है। आरोपी की ये धमकी उस समय आई थी जब मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या हुई थी। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सैप हेल्पलाइन नंबर पर आरोपी ने मैसेज भेजा था 'अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करनी है, तो उन्हें 5 करोड़ रुपए देने होंगे। अगर ऐसा नहीं किया तो सलमान का हश्र बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा।' ये मैसेज 17 अक्टूबर को प्राप्त हुआ था और बाबा सिद्दीकी की हत्या 12 अक्टूबर को हुई थी। 

बाबा सिद्दीकी सलमान खान के करीबी थे। उनकी हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली है। वहीं बिश्नोई गैंग से सलमान खान को लगातार मिल रही मौत की धमकियों के बीच अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

5379487