Vijay Kadam Death: मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। मराठी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता विजय कदम का निधन हो गया है। उनकी उम्र 67 साल थी। शनिवार (10 अगस्त) सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। अभिनेता की निधन की पुष्टि उनके करीबी दोस्त व एक्टर जयवंत वाडकर ने की है। उनका अंतिम संस्कार शनिवार को मुंबई के ओशिवारा श्मशान पर होगा।

कैंसर से पीड़ित थे कदम
विजय कदम फिल्मों में अपने कॉमेडी रोल के लिए जाने जाते थे। जानकारी के मुताबिक, विजय कदम पिछले डेढ़ साल से कैंसर से पीड़ित थे। शुरुआत में इलाज के दौरान वह इस बीमार से निजात पा गए थे, लेकिन दोबारा वे कैंसर की चपेट में आ गए। एक्टर जयवंत ने कदम के निधन के बारे में ANI से कहा, "वह साहसपूर्वक कैंसर से लड़ रहे थे। शुरुआत में वह ठीक हो गए लेकिन अंततः उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया। लगभग 25 दिन पहले उन्हें एसिडिटी का अटैक भी पड़ा था।"

 

शरद पवार ने जताया शोक
राजनेता शरद पवार ने वियज कदम के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया- मराठी सिनेमा के लोकप्रिय दिग्गज एक्टर विजय कदम की निधन की खबर दुखद है। उन्होंने मराठी फिल्मों, सीरियल और थिएटर में छोटे रोल से लेकर लीड रोल तक, सभी किरदारों को बखूबी निभाया है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को हंसाया है। लोकप्रिय कलाकार को भावभीनी श्रद्धांजलि।

मराठी इंडस्ट्री में रहे पॉपुलर
विजय कदम मराठी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम रहे हैं। उन्होंने 80 के दशक में बतौर थिएटर आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। थिएटर के बाद उन्होंने कई मराठी फिल्मों में काम किया, जिसके बाद वह टीवी की दुनिया में आए। उनके कॉमिक रोल्स बहुत सराहे गए।