Vicky Jain Bigg boss 17: रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का 17वां सीजन अब खत्म हो चुका है। इस बार सीजन की ट्रॉफी स्टेंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपने नाम की। वहीं टॉप 5 में अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की जर्नी 'बिग बॉस' में काफी सुर्खियों में रही। उनके पति और को-कंटेस्टेंट रहे विक्की जैन (Vicky Jain) को लेकर अंकिता की लाइफ टेलिविजन पर किसी से छिपी नहीं रह सकी।

अंकिता-विक्की ने बटोरी सुर्खियां
पिछले तीन महीनों से अंकिता कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में अपने पति विक्की जैन संग सुर्खियां बटोर रही थीं। कभी हसबैंड-वाइफ का लड़ाई झगड़ा तो कभी दोनों के बीच रोमांस, अंकिता-विक्की की लाइफ टीवी पर काफी लाइमलाइट में रही। लेकिन शो के फिनाले में अंकिता टॉप 5 में से चौथे नंबर पर एविक्ट हो गई। ये उनके फैंस के लिए काफी शॉकिंग था। 

अंकिता ने शेयर कीं 'बिग बॉस' जर्नी की तस्वीरें
हालांकि शो खत्म होने के बाद बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स शो से जुड़ी खट्टी-मीठी यादों को अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वहीं अंकिता ने भी अपनी बिग बॉस जर्नी की तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने चाहने वालों का आभार जताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर शो के होस्ट सलमान खान, बिग बॉस शो और अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि ये जर्नी हमेशा याद रखी जाएगी और संजोयी जाएगी। 

इसी बीच अंकिता के पति विक्की जैन भी अपनी वाइफ की तारीफें करने से थक नहीं रहे हैं। विक्की ने भी अपनी पत्नि पर खूब सारा प्यार लुटाते हुए अंकिता के साथ कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं।

विक्की ने वाइफ अंकिता पर लुटाया प्यार
विक्की ने अंकिता के साथ बिग बॉस जर्नी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कपल रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है। अपनी वाइफ को बहों में भरे विक्की ने तस्वीरों के जरिए प्यार लुटाते हुए प्यारा कैप्शन भी लिखा। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के साथ नोट लिखा- "अंकिता, आपने जैन और लोखंडे (परिवार) को प्राउड किया है! जिस तरह से आपने ये गेम खेला और जिस तरह से कभी हार नहीं मानी...आप हमेशा ऐसे ही रहना। आप हर चीज़ में बेस्ट थीं और मुझे यकीन है कि आपके सारे फैंस, दोस्त, सब आपके लिए प्राउड फील कर रहे होंगे।" आप भी देखिए हसबैंड-वाइफ का ये रोमांटिक अंदाज।