Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के घर में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। जैसे-जैसे बिग बॉस का फिनाले पास आ रहा है वैसे ही हर हफ्ते एक-एक कर कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होते जा रहे हैं। शो में अक्सर अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलता है। लगभग हर दिन इस कपल के बीच लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहा है। तो वहीं शो में दोनों के रिश्तों में दरार पड़ती नज़र आ रही है।

 

शो में चल रहा है फैमिली वीक एपिसोड 
वहीं हाल ही में शो में फैमिली वीक एपिसोड हुआ था जिसमें कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले घर में उनसे मिलने आए थे। इस दौरान शो में अंकिता की मां वंदना लोखंडे और विक्की जैन की मां रंजना जैन ने भी घर में एंट्री ली थी। इस दौरान अंकिता की मां कपल के बीच हो रहे झगड़े को लेकर दोनों को समझाती दिखीं, जबकि विक्की की मां ने सिर्फ अपनी बहू अंकिता को दोष दिया। वहीं अब घर से बाहर आकर विक्की की मां रंजना जैन ने अपने बेटे विक्की और अंकिता की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह विक्की-अंकिता की शादी के सपोर्ट में नहीं थीं। आइए जानते हैं रंजना जैन ने क्या कहा।

 

'हम सपोर्ट में नहीं थे, विक्की ने मर्ज़ी से की शादी'
'बिग बॉस' के घर से बाहर आकर रंजना जैन ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में बहू अंकिता और बेटे विक्की जैन को लेकर कहा- "अंकिता से शादी विक्की ने ही की है। हम लोग (परिवार) कोई भी सपोर्ट में नहीं थे। विक्की ने ही अपनी मर्ज़ी से शादी की है। विक्की निभाने के लिए तैयार है... तो हम लोगों को कुछ लेना देना नहीं है। हम कुछ नहीं कहेंगे। विक्की रिश्तों को सुधारेगा। बिगाड़े उसने हैं तो वही सुधारेगा। बाहर आने पर वह सबकुछ सुधारेगा... हमें उसपर पूरा भरोसा है।"

 

अंकिता की हरकतों पर उनकी सास ने क्या कहा
इसके अलावा रंजना जैन ने अंकिता के विक्की जैन को लेकर उनके गलत व्यवहार की भी निंदा की। उन्होंने चप्पल मारने वाली हरकत पर अंकिता को लेकर कहा कि ऐसी मस्ती अच्छी नहीं लगतीं। उन्होंने कहा- "अपने पति को चप्पल से मार देना, उसके ऊपर तकिया फेंक देना... ये सब अच्छा नहीं लगता है। अंकिता विक्की के लिए बहुत गलत शब्दों का इस्तेमाल करती हैं। ये सब टीवी पर देखने पर अच्छा नहीं लगता है।"

 

'अंकिता विक्की को छूट नहीं देना चाहती'
इसके अलावा रंजना जैन घर में भी अपनी बहू अंकिता लोखंडे को 'चप्पल मारने' वाली बात पर समझाती देखी गईं। रंजना ने इंटरव्यू में विक्की जैन के दूसरे कंटेस्टेट्स से बात करने पर अंकिता के बिहेवियर को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा- "अंकिता विक्की को किसी चीज की छूट नहीं देना चाहती है... तो पहले वह खुद भी सुधरे। दूसरों को कुछ कहने से पहले खुद को भी देखना चाहिए।"  

फैंस ने रंजना जैन को किया ट्रोल
विक्की जैन की मां के ये बड़े बोल सामने आने के बाद इंटरनेट पर दोनों कपल को लेकर यूज़र्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। फैंस अंकिता की सास रंजना को खूब ट्रोल कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा- "विक्की की तरह उनकी मां भी नेगेटिव हैं।" दूसरे ने लिखा- "अंकिता की सास विक्की और अंकिता का तलाक करवा कर ही मानेंगी।"