Logo
Family Week Episode: बिग बॉस 17 में फैमिली वीक चल रहा है। जिसमें अंकिता लोखंडे की मां और विक्की जैन की मां बिग बॉस के घर में एंट्री लेती हैं।

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में फैमिली वीक चल रहा है। बिग बॉस के घर में सबसे पहले अंकिता लोखंडे की मां और विक्की जैन की मां शो में एंट्री लेती हैं। अपनी मां से मिलकर अंकिता काफी इमोशनल हो जाती है। वहीं अंकिता की मां दोनों को समझाती है कि आप दोनों का लड़ना टीवी पर बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है। लेकिन अंकिता अपनी सास रंजना जैन की बात सुनकर काफी नराज हो जाती हैं। अंकिता और विक्की को अक्सर शो में झगड़ते हुए देखा जाता है तो वहीं एक वाकया हुआ था, जब अंकिता ने विक्की पर चप्पल तक बरसा दी थी, अब वही हरकत उन पर भारी पड़ रही है।

मां को देख रो पडे़ विक्की जैन
बता दें, शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें मां को देख विक्की काफ़ी इमोशनल हो जाते हैं और रो पड़ते हैं। जिसमें अंकिता उनके आंसू पौंछ रही होती हैं तो वहीं अंकिता से विक्की की मां पूछती है कि विक्की रो क्यों रहा है तू?  इस पर उनकी मां बेटे को चुप होने को कहती हैं और फिर अपनी बहू अंकिता पर बरस जाती है। 

विक्की की मां का एक अलग अंदाज में एंट्री
विक्की की मां रंजना जैन बिग बॉस के घर में अलग ही अंदाज में एंट्री लेती हैं। वह एक शेरों- शायरी के साथ एंट्री करती हैं। वह कहती हैं- तुमने ऐसी कला जीने की कहां से सीखीं, मैंने समंदर से सीखा है जीने का सलीका चुप-चाप से बहना और अपनी मौज में रहना है। विक्की की मां का शेर सुनकर सभी घरवाले हंसने लगते है और मस्ती मजाक शुरू हो जाता है। लेकिन ये माहौल ज्यादा देर तक नहीं चल पाता है क्योंकि अंकिता और विक्की की मां के बीच बहस हो जाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सास पर भड़कीं अंकिता लोखंडे
दरअसल, वीडियो में विक्की की मां उस दिन की बात करती हैं जब अंकिता ने उनके बेटे को लात मारी थी। वह कहती हैं- जिस दिन तुमने लात मारी थी ना। विक्की की मां कहती है कि उस दिन तुम्हारी मां को कॉल किया और पूछा तुम अपने पति को ऐसे लात मारती थीं? सास की ये बात सुनकर अंकिता भड़क जाती हैं। अंकिता कहती हैं- मम्मी को फोन करने की क्या जरुरत थी? उसके बाद विक्की की मां कहती हैं- सोचों मतलब कितना दुख हुआ होगा। जिसके बाद अंकिता कहती हैं- मेरे पापा की डेथ हुई है मम्मा। आप लोग मेरे मम्मी-पापा को कुछ मत बोलो प्लीज।

यूजर्स कर रहे कमेंट
अंकिता और विक्की की मां का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिस पर यूजर्स विक्की की मां को तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ये रिश्ता कभी नहीं टिक सकता... भगवान भी नहीं बचा सकते। वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा , विकी की फैमिली घटिया सोच रखती है, पहली बार भी गलत बोला था। 

5379487