Katrina Kaif Pregnancy Rumours: पिछले लंबे समय से एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी अफवाहें हैं। कुछ महीनों पहले कैटरीना अपने पति विक्की कौशल के साथ लंदन में वेकेशन के लिए गईं थीं तब से ही उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि, इस बात पर एक्ट्रेस या विक्की ने कोई रिएक्शन नहीं दिया था।

कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी रूमर्स
वहीं 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी विक्की और कैटरीना साथ पहुंचे थे। समारोह में कटरीना ने अपने अपीरियंस से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वह लाल रंग की साड़ी पहनी खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान कई लोगों ने उनका बेबी बंप भी नोटिस किया। उसके बाद से ही उनके प्रेग्नेंट होने की अफवाहें गर्म हो गईं। लेकिन अब फाइनली विक्की कौशल ने वाइफ की प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर खुलासा कर दिया है।

 

विक्की कौशल ने कही ये बात
इन दिनों विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच प्रमोशन के दौरान उन्होंने वाइफ की प्रेग्नेंसी को लेकर चल रही अटकलों पर बात की है। बता दें, 16 जुलाई को कैटरीना कैफ का 40वां बर्थडे है।

जब विक्की से पूछा गया कि 'कैटरीना के बर्थडे सेलिब्रेशन कि क्या प्लानिंग है, और वे अपनी गुड न्यूज कब देने वाले हैं', इसपर एक्टर ने कहा, "थैंक्यू! कैटरीना का बर्थडे बहुत खास है। प्लान यही है कि हम साथ में क्वालिटी टाइम बिताएंगे... क्योंकि बहुत समय से प्रमोशन चल रही हैं, और कैटरीना भी ट्रैवल कर रही हैं।" उन्होंने आगे कहा, "...और गुड न्यूज की जो आपने बात की वो जब भी आएगी तो हमें इसे सभी के साथ शेयर करने में बहुत खुशी होगी। तब तक इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है... ये सिर्फ कयास हैं।"

 

16 जुलाई 2024 को कैटरीना अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। फिलहाल वह इंडिया से बाहर हैं। कैटरीना ने 9 दिसंबर 2021 को विक्की कौशल संग राजस्थान के सवाई माधोपुर के आलीान रिसॉर्ट में शादी की थी।