Vicky Kaushal-Katrina Kaif: एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल्स में से एक हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करने से चूंकते नहीं हैं। कपल आए दिन एक-दूसरे के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं जिसे देखते ही फैंस उनपर ढेर सारा प्यार भी लुटाते हैं।

विक्की और कैटरीना के प्यार भरे बॉन्ड को देख फैंस उन्हें बेस्ट जोड़ी भी मानते हैं। वहीं विक्की भी कैटरीना से कितना प्यार करते हैं ये भी जग-जाहिर है। विक्की की पर्सनल चीजों पर कैटरीना की छाप है। इसका खुलासा हाल ही में सामने आई एक तस्वीर से हो गया है।

विक्की के फोन में है कैट की तस्वीर
दरअसल विक्की कौशल ने अपने फोन में वाइफ कैटरीना कैफ की एक प्यारी सी तस्वीर लगा रखी है। इसका खुलासा हाल ही में एक इंटरव्यू के दैरान हुआ। विक्की हाल ही में जीक्यू इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में नजर आए थे। इस दौरान एक्टर ने अपना फोन स्क्रीन पर दिखाया था। उनके फोन पर कैटरीना कैफ के बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर वॉलपेपर पर लगी दिख रही है। इस बचपन की फोटो में कैटरीना दो चोटी बनाए और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान लिए काफी क्यूट लग रही हैं। अब विक्की के फोन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

फैंस ने लुटाया प्यार
विक्की के फोन की ये फोटो देखते ही फैंस इस मोमेंट पर अपना दिल हार बैठे हैं। इंटरनेट पर यूजर्स कपल पर प्यार लुटाते हुए उन्हें कपल गोल्स का टैग दे रहे हैं। इस फोटो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- "बहुत क्यूट... ये कैटरीना के बचपन की मेरी सबसे पसंदीदा तस्वीर है।" अन्य ने लिखा-  "उनके फोन में कैटरीना की तस्वीर!!! विक्की ग्रीन फ्लैग नहीं पूरे ग्रीन फॉरेस्ट हैं।"