Logo
बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में विक्की का वीडियो सामने आया है जिसमें उनके हाथ में चोट लगने की वजह से प्लास्टर बंधा दिख रहा है। खबरें हैं कि एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'छावा' की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए।

Vicky Kaushal Injured: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों 'सैम बहादुर' की सफलता को लेकर खूब लाइमलाइट में छाए हुए हैं। लेकिन इस बीच उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। विक्की कौशल एक फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को शूट करते वक्त चोटिल हो गए हैं। 

हाल ही में विक्की कौशल का वीडियो सामने आया है जिसमें उनके हाथ में चोट लगने की वजह से प्लास्टर बंधा दिख रहा है। खबरें हैं कि एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'छावा' की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए। 

'छावा' के सेट पर चोटिल हुए विक्की
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल आगामी फिल्म 'छावा' के लिए एक जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, और यह चोट उन्हें इसी शूटिंग के दौरान आई है। बुधवार को विक्की कौशल का एक वीडियो भी ऑनलाइन सामने आया जिसमें उनके बाएं हाथ पर प्लास्टर बंधा हुआ नजर आ रहा है और वह अपनी कार से बाहर निकलकर अपने घर की ओर जाते दिख रहे हैं। विक्की का हाथ में प्लास्टर स्लिंग पहने ये वीडियो सामने आने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगे। 

फैंस ने जताई चिंता
विक्की का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। तो वहीं फैंस भी उनकी रिकवरी के लिए प्रे कर रहे हैं। वीडियो में एक्टर ग्रे कलर की टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने अपनी गाड़ी से निकलते दिखाई दे रहे हैं। एक्टर के कार से निकलते ही पैपराजी ने उन्हें कैप्चर करना शुरू कर दिया। खबरें हैं कि विक्की अब कुछ दिन घर पर आराम करेंगे, जिसके बाद ही वह 'छावा' की बाकी शूटिंग शुरू करेंगे। 

'छावा' में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस 
बता दें, विक्की कौशल इन दिनों 'छावा' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में विक्की ने इंस्टाग्राम पर 'छावा' का अनाउंसमेंट करते हुए इस प्रोजेक्ट की जानकरी शेयर की थी। 'छावा' एक हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म है जो छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित है। फिल्म में विक्की कौशल के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएंगी। 

5379487