Logo
काफी समय से खबरें हैं कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं। हालांकि कैटरीना या विक्की ने अब तक इस बात पर मुहर नहीं लगाई है। लेकिन वाइफ कैटरीना की प्रेग्नेंसी रूमर्स पर पहली बार विक्की कौशल का रिएक्शन आया है।

Vicky Kaushal Reacts on Wife Katrina Kaif Pregnancy Rumours: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और पंजाबी सिंगर-एक्टर एमी विर्क की फिल्म 'बैड न्यूज' को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है। धर्मा प्रोडक्शन्स की 2019 में आई फिल्म 'गुड न्यूज' के बाद मेकर्स 'बैड न्यूज' लेकर आए हैं। इस फिल्म में भी कॉमेडी का तड़का देखने को मिलने वाला है। वहीं फिल्म का ट्रेलर 28 जून को लॉन्च किया गया जिसके इवेंट में विक्की, तृप्ति और एमी विर्क और निर्माता करण जौहर बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे।

ट्रेलर लॉन्च में पैप्स ने विक्की से पूछे सवाल
'बैड न्यूज' का ट्रेलर काफी मजेदार है। फैंस के भी रिएक्शन सामने आ रहे हैं जिन्हें ट्रेलर काफी पसंद आया है। फिल्म में पैरेंटहुड की कहानी को नए एंगल से दिखाया गया है जिसमें होने वाले बच्चे का पिता कौन है, ये कंफ्यूजन दर्शकों को खूब हंसाएगा। वहीं ट्रेलर लॉन्च के दौरान पैप्स ने विक्की से ऐसा सवाल पूछ डाला जिसका हर किसी को इंतजार था।

पापा बनने के सवाल पर क्या बोले विक्की?
दरअसल पैपराजी ने विक्की से पूछा की 'आपकी तरफ से रियल वाली गुड न्यूज कब आएगी?' ये सवाल सुनते ही विक्की स्माइल करने लगते हैं। जवाब में विक्की कहते हैं, 'जब आएगी तो सबसे पहले मैं आप लोगों को ही बताउंगा। अभी के लिए आप बैड न्यूज एन्जॉय कर लो, जो हम ला रहे हैं... जब उसका टाइम आएगा तो जरूर सबको बताऊंगा।'

कैटरीना की प्रेग्नेंसी की हैं अफवाहें
बता दें पिछले कुछ समय से खबरें हैं कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं। कैटरीना और विक्की को मई 2024 में लंदन में घूमते स्पॉट किया गया था, और तभी से ये अफवाहें उड़नी शुरू हुई थीं कि एक्ट्रेस जल्द मां बनने वाली हैं और लंदन में ही बच्चे की डिलीवरी करेंगी। हालांकि इन खबरों पर कपल ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है और ना ही प्रेग्नेंसी कंफर्म की है। 

इस दिन रिलीज होगी 'बैड न्यूज'
बैड न्यूज की बात करें, तो इस फिल्म में एक बार फिर विक्की कौशल का कॉमिक अंदाज देखने को मिलने वाला है। धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी ये फिल्म 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

5379487