VVKWWV BO Collection Day 5: 11 अक्टूबर यानी दशहरा के खास मौके पर बॉलीवुड की दो फिल्में रिलीज हुई। जिसमें से तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' और आलिया भटट् की 'जिगरा'। लेकिन 'जिगरा' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पाई। हालांकि, राजुकमार राव की फिल्म ने 'जिगरा' को पीछा छोड़कर ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। इसी बीच 'विकी विद्या का वो वाला वीडियो' का 5वें दिन का कलेक्शन सामने आया है, तो चलिए जानते हैं...   

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' 5वें दिन का कलेक्शन
सैकनिल्क के रिपोर्ट के मुताबिक, 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' फिल्म ने पहले दिन 5.5 करोड़, दूसरे दिन 6.9 करोड़, तीसरे दिन 6.4 करोड़ और चौथे दिन 2.4 करोड़ की जबरदस्त कमाई की। लेकिन शुरुआती अनुमानों के अनुसार, फिल्म ने पांचवें दिन भारत में 2.15 करोड़ की कमाई की है और अब तक इसने 23.35 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं मंगलवार को फिल्म ने हिंदी ऑक्यूपेंसी में 11.07% नोट छापे हैं। 

दरअसल, 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' ने राजकुमार राव की पिछली फिल्म 'स्त्री 2' से बहुत कम कमाई की। इसके अलावा इस फिल्म ने आलिया भट्ट की 'जिगरा' के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है और इसने अब तक 19.85 करोड़ रुपये कमाए हैं। जिसमें से पांचवें दिन का कलेक्शन 1.60 करोड़ रुपए हुआ। 

फिल्म के स्टारकास्ट
फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें, तो 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है। वहीं फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की अहम जोड़ी में है। इसके अलावा फिल्म में मल्लिका शेरावत, टीकू तलसानिया, अर्चना पूरन सिंह, विजय राज ने जैसे शानदार कलाकर ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है। इस फिल्म को टी-सीरीज़ और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।