Logo
राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में 90 के दशक की कहानी होगी जो आपको भरपूर कॉमेडी का डोज देगी।

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: राजकुमार राव की हालिया रिलीज फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद एक बार फिर वह कॉमेडी का तड़का लगाने आ रहे हैं। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है।

ट्रेलर है जबरदस्त 
मेकर्स ने फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर गुरुवार (12 सितंबर) को रिलीज किया है। ट्रेलर की में राजकुमार राव, तृप्ति के अलावा कई ऐसे कॉमेडी स्टार्स हैं जिन्हें देखते ही आपकी हंसी छूट जाएगी। वहीं लंबे अरसे बाद मल्लिका शेरावत इस फिल्म के जरिए पर्दे पर नजर आने वाली हैं जो अब फैंस के लिए एक बड़ी गुडन्यूज है। फिल्म में अर्चना पूरन सिंह, विजय राज, राकेश बेदी, टीकू तलसानिया, मुकेश तिवारी समेत कई कॉमेडी एक्टर्स हैं।

कॉमेडी-रोमांस का तड़का
ट्रेलर की शुरुआत में एक 90's के गाने के साथ राजकुमार राव और तृप्ति की शादी के वीडियो की झलक दिखती है। नई-नई शादी में दोनों अपने हनीमून का वीडियो बनाने का डिसाइड करते हैं लेकिन जैसे जैसे कहानी बढ़ती है तो पता चलता है कि उनके हनीमून का वीडियो कहीं गायब हो गया है। हनीमून की सीडी चोरी होने पर दोनों हैरत में सकपका जाते हैं और उसे ढूंढने के लिए पुलिस बुला लेते हैं। इसके बाद एक-एक कर कलाकारों की एंट्री होती है जो आपको हंसी का ठहाका लगाने पर मजबूर कर देंगे।

इस दिन होगी रिलीज
'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 90 के दशक की कहानी पर आधारित है। ये कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का क्लैश आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर फिल्म 'जिगरा' से होगा।
 

5379487