Princess Mohena Kumari Singh Pregnancy: बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक कई सेलेब्स इन दिनों शादी करने या पैरेंट्स बनने की खुशखबरियां फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'डांस इंडिया डांस' में नजर आ चुकीं पूर्व एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह भले ही टीवी इंडस्ट्री से दूर हो चुकी हों लेकिन वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वहीं अब हाल ही में उन्होंने एक खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है।

स्पेशल अंदाज में शेयर की प्रेग्नेंसी की न्यूज
मोहिना कुमारी सिंह ने अपने फैंस के साथ एक गुडन्यूज शेयर करते हुए बताया है कि वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट बड़े ही अनोखे अंदाज़ में किया है। आज, 13 मार्च (बुधवार) को मोहिना कुमारी सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह क्लासिकल डांस की स्टेप्स करती दिख रही है। वीडियो में वह करीना कपूर और शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जब वी मेट' के 'आओगे जब तुम ओ साजना...' गाने पर डांस कर रही हैं, जिसमें उनका बेबी बंप भी नजर आ रहा है।

मोहिना ने बेबी बंप के साथ किया डांस
इस डांस वीडियो के साथ उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा- "मैं अपनी पिछली गर्भावस्था के दौरान इस ट्रैक को सुनती थी, जब मैं अयांश (पहला बच्चा) के इस दुनिया में आने का इंतजार कर रही थी, उम्मीद कर रही थी कि यह सब उतना ही आनंददायक होगा जितना ये गाना बयां करता है।"

उन्होंने आगे लिखा- "अपने पहले बच्चे के जन्म का अनुभव करने के बाद गाने के ये शब्द मुझे और अधिक समझ में आने लगे। अयांश ने हमारे जीवन में आकर हमारे जीवन को सुंदर और समृद्ध बनाया है। मैं इन शब्दों को फिर से जीवंत बनाना चाहती हूं, क्योंकि मैं एक बार फिर नई खुशियों के आने का इंतजार कर रही हूं।"

रीवा की राजकुमारी हैं मोहिना कुमारी
आपको बता दें, साल 2022 में मोहिना कुमारी ने अपने पहले बेटे अयांश का दुनिया में स्वागत किया था। मोहिना मध्यप्रदेश के राजघराने से ताल्लुक रखती हैं और वह रीवा की राजकुमारी हैं। वह रीवा के महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं। उन्होंने 14 अक्टूबर 2019 को पॉलिटिशियन और बिजनेसमैन सुयश रावत से शादी की, जो उत्तराखंड कैबिनेट मिनिस्टर सतपाल महाराज के बेटे हैं। रॉयल फैमिली से संबंध रखने वाली एक्ट्रेस मोहिना कुमारी एक्टिंग दुनिया से दूर हो चुकी हैं।