Bhool Bhulaiyaa 3 Song Ami Je Tomar 3.O: कार्तिक आर्यन, तृर्ति डिमरी और विद्या बालन स्टारर अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर काफी बज़ है। फिल्म का ट्रेलर-टीजर और गाने शानदार हैं। इसी बीच भूल भुलैया (2007) से विद्या का पेटेंट सॉन्ग आमी जे तोमार को नए वर्जन के साथ भूल भुलैया 3 में भी रखा गया है जो शुक्रवार को रिलीज हुआ। सॉन्ग प्रीमियर के दौरान विद्या और माधुरी ने स्टेज पर लाइव परफॉर्म किया तभी विद्या लड़खड़ाकर स्टेज पर गिर पड़ीं।

विद्या-माधुरी ने लाइव किया परफॉर्म 
गाने का नाम आमी जे तोमार 3.0 है जिसका मुंबई में शुक्रवार को लॉन्च इवेंट रखा गया था। इस में विद्या और माधुरी दीक्षित को फीचर किया गया है जो उनके बीच एक फेस ऑफ दिखाता है। गाना पुराने आमी जे तोमार की तरह ही बनाया गया है जिसे श्रेया घोषाल ने वॉइस दी है। इस गाने के लॉन्च के दौरान माधुरी और विद्या दोनों स्टेज पर लाइव परफॉर्म कर रहे थे तभी विद्या का पैर अचानक मुड़ गया और वह लड़खड़ाकर स्टेज पर गिर गईं।

हालांकि उन्होंने खुद को ग्रेसफुली संभाला और तुरंत स्टेरप्स करते हुए माधुरी के साथ ताल से ताल मिलाई। इसका एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है। वीडियो में माधुरी ग्रीन-पिंक रंग के लहंगे में हैं और विद्या ट्रेडिशनल ब्लैक रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। दोनों का खूबसूरत डांस देख ऑडियंस भी उन्हें चीयर कर रही है।