Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विद्या अभिरा से वादा लेगी कि वो माधव को खतरनाक मिशन पर जाने से रोक लें। वहीं अरमान फूफा-सा को खूब सुनाएगा।

YRKKH Spoiler 3 July: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है' में अभिरा और माधव के पौद्दार हाउस में वापस लौटने के बाद शो एक नया हंगामा शुरू हो गया है। वहीं दादी-सा अभिरा को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि हॉल में लगा झूमर विद्या के ऊपर गिरने वाला जाता है। लेकिन अभिरा उसकी जान बचा लेती है।

 विद्या की जान बचाएगी अभिरा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा विद्या की जान तो बचा लेगी। लेकिन फिर विद्या टकरा जाएगी। जिससे उसके सिर पर चोट लग जाएगी और वह बेहोश हो जाएगी। जिसके बाद अभिरा उसको कमरे में ले जा रही होगी। तभी अरमान भी आ जाएगा। इसके बाद विद्या को होश आएगा और वो अरमान को बताएगी कि ''तेरे पापा एक खतर मिशन पर जा रहे हैं, तो तु उन्हें रोक लें।'' लेकिन अरमान बोलेगा कि ''मां आपको क्या लगता है कि वो मेरी बात मानेंगे।'' 

अभिरा से वादा लेगी विद्या
जिसके बाद अभिरा से विद्या वदा लेगी और उससे कहेगी कि ''तु माधव को खतरनाक मिशन पर नहीं जाने देगी।'' तब अभिरा भी बोलेगी कि ''मैं पूरी कोशिश करूंगी।'' दूसरी तरफ, रूही अपने बी नानू यानी मनीष गोयनका और स्वर्णा को वेकेशन पर भेज देगी। इस बीच पौद्दार हाउस से जब अभिरा जाने लगेगी। तभी दादी-सा उसे देखकर भड़क जाएंगी और उसे सुनाने लगेंगी। इस दौरान फूफा-सा भी उसे चोर बोल देंगे। 

फूफा-सा पर भड़केगा अरमान
तभी वहां अरमान आ जाएगा और बोलेगा कि ''जबान सभांल कर बात करिए फूफा-सा।'' उसके बाद अरमान उन्हें खूब सुनाएगा और सबको बताएगा कि अभिरा ने उसकी मां की जान बचाई है। जिसके बाद मनीषा अभिरा को थैंक्यू बोलेगी और अरमान अभिरा से दादी सा और फूफा सा के बर्ताव के लिए माफी मांगेगा। इसके बाद माधव को भी विद्या के साथ हुए एक्सीडेंट के बारे में पता चलेगा और माधव विद्या से मिलने खिड़की जाएगा।  

5379487