Logo
अभिनेता विजय वर्मा ने अपनी मौत से जुड़ा एक ऐसा पोस्ट डाला है जिससे सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया। उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ RIP लिखा जिसके बाद फैंस सदमे में आगए, लेकिन सच्चाई जानने पर उनपर भड़क उठे।

Vijay Varma Viral Post: एक्टर विजय वर्मा बॉलीवुड के मंझे हुए अभिनेता हैं। उनकी एक्टिंग से लोग प्रभावित हैं। हाल ही में अभिनेता ने कुछ ऐसा कर डाला जिससे सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया। बाद में उन्हें इसके चलते माफी भी मांगनी पड़ी।

विजय वर्मा का वायरल पोस्ट
दरअसल विजय वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक शॉकिंग फोटो डाली थी। ये तस्वीर उनकी और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म डार्लिंग्स से थी जिसमें विजय वर्मा की डेथ के बाद का एक सीन आता है जिसमें उनकी फोटो पर RIP लिखा हुआ है। एक्टर ने 6 अगस्त को फिल्म में अपने निधन के सीन वाली फोटो का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। पोस्ट में विजय के किरदार हमजा अब्दुल शेख के नाम के साथ RIP, 'हमने लविंग पति और प्यारे दामाद को खो दिया' लिखा हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

फोटो पर आरआईपी लिखा देखते ही यूजर्स की आंखे फटी रह गईं। पोस्ट देखते ही फैंस सदमे में आ गए और अपने फ्वरेट स्टार की मौत की खबर समझ बैठे। हालांकि एक्टर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- 'प्यारे हमजा को जन्नत की सैर पर गए दो साल हो गए हैं। मिस यू हमजा डार्लिंग्स… बिल्कुल नहीं।’ यानी उन्होंने फिल्म डार्लिंग्स के 2 साल पूरे होने पर ऐसा पोस्ट शेयर किया था। लेकिन मजाक में किया ये मौत का पोस्ट एक्टर के लिए भारी पड़ गया। 

यूजर्स भड़के तो मांगी माफी
यूजर्स कमेंट में मौत की खबर को इंसेंसिटिव बताते हुए एक्टर पर भड़क उठे। उनकी नाराजगी देखते हुए विजय ने कमेंट में फैंस से माफी मांगी और कहा- 'क्षमा करें दोस्तों, हमारा उद्देश्य आपको डराना नहीं था। यह बस फिल्म के सीन का एक स्क्रीन ग्रैब है! फिल्म थोड़ी डार्क कॉमेडी बनी थी तो सोचा क्यों ना पोस्ट भी वैसा ही हो।'

 

5379487