Logo
मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने 11 सितंबर को छत से कूद कर आत्महत्या कर ली है। इसके बाद से उनका परिवार सदमें है। ऐसे में अब विजय वर्मा ने एक्ट्रेस और उनकी प्राइवेसी को लेकर मीडिया से अनुरोध किया है।  

Vijay Varma: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने बुधवार (11 सितंबर) को छत से कूद कर आत्महत्या कर ली है। इसके बाद से उनका परिवार सदमें है। बीते गुरुवार 12 सितंबर को उन्होंने अपने पिता का अंतिम संस्कार किया है। ऐसे में अब विजय वर्मा ने मलाइका और उनकी प्राइवेसी को लेकर मीडिया से अनुरोध किया है।  

विजय वर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
दरअसल, विजय वर्मा ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर मलाइका अरोड़ा और उनकी फैमिली के लिए एक पोस्ट शेयर किया। इस में पोस्ट में उन्होंने लिखा कि, 'प्लीज, शोक में डूबे परिवार को अकेला छोड़ दें। वैसे भी उनके लिए यह आसान नहीं है। थोड़ा तो ग्रेस रखो मीडिया वालों।' हालांकि, एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

मीडिया को लेकर वरुण धवन ने भी जताया था गुस्सा
इससे पहले बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी एक्ट्रेस के सपोर्ट में एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि 'रोते हुए लोगों के चेहरे के सामने कैमरा तानना सबसे  दुखद बात है। प्लीज, अपनी मानवता मत भूलो...आप लोग ये सोचें कि क्या कर रहे हैं, या ऐसा करते वक्त कोई और क्या कर रहा है। मैं जानता हूं कि ये आपका काम है, लेकिन कभी-कभी आपके इस बर्ताव से दुखी हो सकता है।'

अनिल मेहता के असामयिक निधन की पुलिस कर रही जांच 
आपको बता दें, गुरुवार को मलाइका ने अपने पिता का अंतिम संस्कार किया। इस कार्यक्रम में फिल्म इंडस्ट्री से तमाम सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए क्रिमेटोरियम सेंटर पहुंचे थे। वहीं एक्ट्रेस के पिता अनिल मेहता ने 62 साल की उम्र में दुनिया अलविदा कह दिया। फिलहाल मुंबई पुलिस उनके असामयिक निधन की जांच कर रही है। 

5379487