Logo
Vikas Sethi Death: टीवी अभिनेता विकास सेठी के निधन से पूरी एंटरटेनेंट इंडस्ट्री शॉक्ड है। 48 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से उनकी जान चली गई। अब एक्टर की पत्नी ने उनके निधन की असल वजह बताई है।

Vikas Sethi Death: टेलीविजन एक्टर विकास सेठी के निधन की खबर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री इस वक्त सकते में है। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहीं तो होगा' और 'ससुराल सिमर' का जैसे शोज में काम कर चुके एक्टर विकास का शनिवार (7 सितंबर) देर रात निधन हो गया था।

सोते समय एक्टर को कार्डियक अरेस्ट आया था जिसके चलते उन्होंने महज 48 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अभिनेता की मौत कैसे हुई अब इसका खुलासा हो गया है।

पत्नी ने बताया कैसे हुई मौत 
एक्टर का अंतिम संस्कार सोमवार (9 सितंबर) को मुंबई में किया जाएगा। वहीं विकास की पत्नी जान्हवी सेठी  ने उनकी मौत का खुलासा करते हुए बताया कि वे एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए नासिक गए थे। उस दौरान अभिनेता की तबीयत ठीक नहीं थी और उन्हें उल्टी और दस्त हो रहे थे। खराब तबीयत में भी वह अस्पताल नहीं जाना चाहते थे।

नींद में आया कार्डियक अरेस्ट
एक्टर की पत्नी जाह्नवी ने PTI को बताया, 'जब हम नासिक में मेरी मां के घर पहुंचे तो उन्हें उल्टी और दस्त की शिकायत होने लगी थी। हमने उन्हें अस्पताल ले जाना चाहा लेकिन वह हॉस्पिटल नहीं जाना चाहते थे, इसलिए हमने डॉक्टर को घर पर ही आने को कहा। जब मैं सुबह करीब 6 बजे (रविवार, 8 सितंबर) उन्हें जगाने गई तो उनका निधन हो चुका था। डॉक्टर ने हमें बताया कि बीती रात नींद में ही उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था जिसके कारण उनका निधन हो गया।'

जाह्नवी सेठी ने बताया है कि एक्टर के पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के कूपर अस्पताल भेज दिया गया है। उनका सोमवार को अंतिम संस्कार होगा। बता दें, विकास अपने पीछे पत्नी और जुड़वा बेटों को छेड़ गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Sethi (@vikass.sethi)

विकास सेठी ने किए थे कई शोज 
आपको बता दें, विकास सेठी मने अपने टेलीविजन करियर में कई डोली सोप सीरीयल्स में काम किया था। इनमें 'क्यों होता है प्यार', 'हमारी बेटियों का विवाह', 'कसौटी जिंदगी की', 'उतरन', 'संस्कार लक्ष्मी', 'गीत हुई सबसे पराई', 'जारा नचके दिखा', 'दो दिल बंधे एक डोरी से', 'डर सबको लगता है', और ससुराल सिमर का जैसे शोज शामिल हैं। इसके अलावा उन्हें करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम में भी देखा गया था जिसमें वह करीना कपूर के डेट पार्टनर के रोल में देखे गए थे।

5379487