Dharma Productions-Yash Raj Films: करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन और आदित्य चोपड़ा की यश राज फिल्म्स हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े प्रोडक्शन हाउस हैं। इनकी फिल्मों के सेट्स, शानदार लोकेशन, कहानियां और सिनमैटोग्राफी उनकी फिल्मों को भव्य बनाते हैं। दोनों ही प्रोडक्शन हाउस ने कई बॉलीवुड स्टार्स को ब्रेक भी दिया है। लेकिन हाल ही में एक अभिनेता ने उनपर चौंकाने वाले आरोप लगाते हुए उन्हें घंमडी कहा है।

एक्टर ने कंपनी को कहा अहंकारी
ये अभिनेता हैं विक्रम कपाड़िया जिन्होंने दोनों प्रोडक्शन हाउस को अंहकारी और घंमडी बताया है। विक्रम दोनों ही कंपनी के साथ काम कर चुके हैं। वह द नाइट मैनेजर, योद्धा, मेड इन हेवन और द आर्चीज़ जैसी फिल्मों-वेब शोज़ में नजर आ चुके हैं। कपाड़िया ने कहा है कि प्रोडक्शन हाउस अभिनेताओं को ब्रेक देने के नाम पर बहुत कम फीस देते हैं।

 

एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा, "यश राज और धर्मा को इस चीज का ईगो है कि वो इतना बड़ा नाम हैं... इसलिए वे सोचते हैं कि हम आपको कम पैसे देंगे, लेकिन आपको खुश होना चाहिए कि हम आपको फीस तो दे रहे हैं। मुझे लगता है वो हर किसी के साथ ऐसा करते हैं। शायद इसीलिए एक्टर्स को इस चीज की चिंता सताई रहती है।"

'वो रोल देते हैं इसलिए पैसे कम देते हैं'
हालांकि, विक्रम ने कहा कि पेमेंट देने में कभी देरी नहीं होती। उन्होंने कहा, "यश राज ने राइटर के तौर पर मुझे अच्छा पैसा दिया, लेकिन उन्हें कहीं तो लगता होगा कि हम तो यश राज हैं... आपको रोल मिल रहा है, वो आपको ब्रेक दे रहे हैं यही काफी है। लेकिन पैसे भले ही कम हों पर वो फीस देने में कभी देरी नहीं करते।"

बता दें, हाल ही में करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक क्रप्टिक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने उन स्टार्स पर निशाना साधा था जो अधिक पैसा चार्ड करते हैं।