Logo
विक्रांत मैसी की अपकमिंग डार्क-सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'सेक्टर 36' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है। सीरीयल किलर बने विक्रांत का लुक रूह कंपा देगा। फिल्म में दीपक डोबरियाल भी नजर आएंगे।

Sector 36 Trailer: विक्रांत मैसी का नाम इस वक्त हर किसी की जुबां पर है। साल 2023 में रिलीज हुई '12वीं फेल' के जबरदस्त हिट होने के बाद विक्रांत हालिया सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में नजर आए थे। अब एक बार फिर अभिनेता डार्क-सस्पेंस फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम 'सेक्टर 36' है। फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर 5 सितंबर को रिलीज हुआ है।

डार्क-सस्पेंस से भरपूर है ट्रेलर
सेक्टर 36 नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी जिसका ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ। फिल्म में विक्रांत मैसी एक सीरीयल किलर की भूमिका में नजर आने वाले हैं और उनका लुक बेहत खतरनाक दिख रहा है। फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है जिसका 2006 के चर्चित नाएडा के निठारी कांड से खासा कनेक्शन है।

2 मिनट 33 सेकेंड के इस ट्रेलर की शुरुआत में विक्रांत मैसी पुलिस कस्टडी में बैठे हैं जिससे ऑफिसर बने दीपक डोबरियाल पूछताछ करते हैं। पुलिस सेक्टर 36 में एक के बाद एक मासूम बच्चों के लापता होने की गुत्थी सुलझाने की कोशिश करती है जिसकी सुई सीरीयल किलर विक्रांत मैसी पर है। लापता हो रहे बच्चों की  पीछे का सच पता लगाने वाले एक पुलिस अधिकारी के सामने रोंगटे खड़े कर देने वाला सच आता है जिसे देखते ही उसके होश उड़ जाते हैं। 

2006 निठारी कांड पर बेस्ड है फिल्म 
ट्रेलर में विक्रांत का लुक साइलेंट किलर जैसा है जो रूह कंपा देगा। कहानी 2006 के निठारी कांड पर आधारित है जिसमें दो शख्स मासूम बच्चों और महिलाओं को अगवा कर बेरहमी से हत्या कर देते हैं, जिसके बाद पुलिस को एक-एक कर 19 नर कंकाल नाले से मिलते हैं। 

सेक्टर 36 को ब्लॉकबस्टर फिलम स्त्री 2 के प्रोड्यूसर दिनेश विजान के मैडॉक फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। वहीं आदित्या निंबलकर ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी। 

5379487