Logo
आईपीएल 2024 खत्म होने के बाद भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली फिलहाल रिलेक्स मोड में हैं। मंगलावर को वह वाइफ अनुष्का शर्मा और दोस्त जहीर खान-सागरिका के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंचे।

Virat-Anushka: हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का समापन हुआ है। इस साल IPL की ट्रॉफी शाहरुख खान की टीम केकेआर ने अपने नाम की है। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी आईपीएल 2024 में दमदार खेल दिखाया, हालांकि टीम खिताब हासिल नहीं कर पाई। वहीं अब आईपीएल सीजन खत्म होने के बाद विराट कोहली रिलेक्स मोड में नजर आ रहे हैं। हाल ही में वह अपनी लेडी लव अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ मुंबई में एक रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंचे।

Anushka Sharma-Virat Kohli
 

मंगलवार को विराट कोहली वाइफ पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई के एक रेस्टोरंट में स्पॉट हुए। इस दौरान उनके साथ पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और उनकी पत्नी सागरिका घटगे भी नजर आईं।

Anushka Sharma-Virat Kohli
 

चारों सेलेब्स की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वे स्टोरेंट से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। विराट-अनुष्का और जहीर-सागरिका को एक साथ देखे जाने के बाद पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैप्चर करना शुरू कर दिया।

Anushka Sharma-Virat Kohli
 

इस दौरान अनुष्का शर्मा वाइट शर्ट और डेनिम लुक में काफी कूल नजर आईं। तो वहीं विराट कोहली ब्लैक टी-शर्ट बेज पैंट में कैजुअल लुक में दिखे।

Zaheer Khan-Sagarika
 

जहीर खान ब्लू स्ट्रिप्स वाली शर्ट-जीसं में नजर आए। सागरिका वेस्ट कोट-पैंट्स में काफी स्टाइलिश लग रही थीं।

Anushka Sharma-Virat Kohli
 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का जल्द ही 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी। फिलहाल इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है। 

5379487