T20 World Cup 2024: इस वक्त पूरा भारत टी20 वर्ल्डकप जीत का जश्न मना रहा है। 29 जून को हुए इंडिया वर्सेस दक्षिण अफ्रीका के बीच बारबाडोस में टी20 विश्वकप का खिताबी मुकाबला खेला गया था जिसमें 10 सालों के बाद भारत को जीत हासिल हुई। इस मैच को भारत ने 7 रनों से जीता। जीत के बाद भारत के हर शख्स की आंखों में खुशी के आंसू थे। भारतीय खिलाड़ियों की आंखें भी नम दिखीं।

विराट ने वाइफ अनुष्का पर बरसाया प्यार
खिलाड़ियों ने अपने-अपने परिवार के साथ जीत को सेलिब्रेट किया। ऐसे में किंग कोहली यानी विराट कोहली कैसे पीछे रहते। टी20 विश्वकप में जीत हासिल करने के बाद विराट कोहली ने अपनी लेडी लव अनुष्का शर्मा पर ढेर सारा प्यार लुटाया है। विराट ने अपनी वाइफ के नाम एक खूबसूरत नोट लिखकर इस जीत का श्रेय दिया है। इससे पहले किंग कोहली ने जीत के बाद बारबाडोस के मैदान से ही अनुष्का को वीडियो कॉल कर के जश्न मनाया था। 

स्पेशल नोट में लिखी दिल की बात
विराट कोहली ने मैच जीते के अगले ही दिन यानी रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर वाइफ अनुष्का के साथ एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- माय लव, तुम्हारे बिना यह सब मुमकिन नहीं हो पाता। आपने मुझे हमेशा से विनम्र और जमीन से जुड़े हुए रखा है... मैं आपके लिए हमेशा से आभारी हूं। यह जीत जितनी मेरी है, उतनी ही आपकी भी है। शुक्रिया, आप जैसी हैं, उससे मैं बेहद प्यार करता हूं। लव यू अनुष्का।

अनुष्का ने विराट और टीम इंडिया के लिए लिखा नोट
इससे पहले टीम इंडिया की जीत और विराट कोहली के टी20 प्रारूपों से सन्यास लेने की घेषणा करने के बाद अनुष्का शर्मा ने हसबैंड विराट और भारतीय क्रिकेट टीम के लिए प्यारा नोट लिखा था। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-  "और... मुझे इस इंसान से प्यार है। विराट आपको अपना घर कहने की मुझे बहुत खुशी है। इस पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा समेत बी-टाउन सेलेब्स और फैंस ने रिएक्ट किया था।