Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के ओटीटी 3 में आए दिन एक नया हंगमा देखने को मिल रहा है। लेकिन शो के हालिया एपिसोड में कंटेस्टेंट्स  अपनी सारी हदें पार करते हुए नजर आए है। दरअसल, शनिवार को वीकेंड के वार के दौरान पायल एक बार फिर बिग बॉस ओटीटी 3 के मंच पर अनिल कपूर के साथ दिखाई दीं और इस दौरान उन्होंने विशाल पर आरोप लगाया कि उन्होंने कृतिका पर आपत्तिजनक कमेंट किया है। जिसके बाद ऑन कैमरा अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया था। वहीं इस घटना के बाद विशाल के पेरेंट्स का रो-रोकर बुरा हाल है और उन्होंने अरमान को शो से बाहर निकाले की गुहार लगाई है। 

थप्पड़ कांड के बाद विशाल पांडे के पेरेंट्स का बुरा हाल
इस बीच विशाल पांडे के पेरेंट्स का वीडियो एक सामने आया है जिसमें उनकी मां हाथ जोड़कर और रोते हुए कहती नजर आ रही हैं कि, "मेरा आपसे निवेदन है कि उस शख्स को घर से बाहर निकालो, जिसने मेरे बच्चे पर हाथ उठाया। आज तक हमने उस पर कभी हाथ नहीं उठाया, उसे बेहद प्यार से पाला है। हमने बिग बॉस में अपने बच्चे को इसलिए नहीं भेजा था कि कोई उसको थप्पड़ मारे। लेकिन जब हमने ये देखा, तो हम लोगों से बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हुआ।"

रो-रोकर अरमान को बाहर निकालने की लगाई गुहार
इसके साथ ही आगे पिता कहते हैं कि, "हमारा वीडियो बनाने का मोटिव ही यही है कि जो बिग बॉस में दिखाया जा रहा है कि विशाल की पर्सनैलिटी फेक है। वो जैसा है वैसा ही वो खुद को दिखा रहा है। उसका एक ही चेहरा है और वह वही दिखा रहा है। लेकिन उस पर गलत इल्जाम लग रहे हैं और जो उसके कैरेक्टर को लेकर बात बोली जा रही है कि उसने कृतिका को लेकर गलत बात की है, तो आप मुझे बताए कि किसी की तारीफ करना कैसे गलत हो सकता है। उसने तो बस इतना ही बोला कि 'भाभी आप सुंदर लगती है...भाभी आप मेकअप के बिना भी सुंदर लगती है।' इसमें उसने क्या गलत बोला दिया है। मेरी अब बिग बॉस और मेकर्स से हाथ जोड़कर यही विनती है कि अरमान ने मेरे बेटे को थप्पड़ मारा है, तो उस क्रिमिनल को बाहर निकाला जाए।"