Star Bharat : एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो चुकी शिक्षा मंडल वेबसीरीज अब जल्द ही टीवी पर टेलीकास्ट की जाएगी। इस सीरीज में शिक्षा के क्षेत्र में होने वाले अपराधों एवं घोटालों को दिखाया गया है। इसमें काम करने वाले कलाकारों ने अपने किरदारों को बखूबी निभाया है। 

लोगों द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार को दिखाया गया है
ऐसा पहली बार होगा कि जब कि किसी वेब सीरीज को टीवी पर दिखाया जाएगा। शिक्षा के क्षेत्र में किस तरह के अपराधों को अंजाम दिया जा सकता है, इसके साथ ही इस विभाग में भ्रष्ट लोगों द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार को दिखाया गया है। यही कारण है कि साफ सुथरे किरदारों से रचित इस वेब सीरीज को अब टीवी पर दिखाया जायेगा।

एपिसोड 29 जुलाई से प्रसारित किया जायेगा
वेब सीरीज के प्रसारण को लेकर बताया जा रहा है कि स्टार भारत पर अब इसे टेलीकास्ट किया जाएगा। शिक्षा मंडल वेब सीरीज के एपिसोड 29 जुलाई से प्रसारित किया जायेगा। इस वेबसीरीज का निर्देशन सैयद अफजल अहमद ने किया है। जिसमें उन्होंने बेहतरीन कलाकारों को काम करने का मौका भी दिया है।

कलाकारों ने बेहतर अभिनय किया
इस वेब सीरीज में भोपाल के कलाकार आदर्श सिंह, इसी शहर के एक और जाने माने अभिनेता संदीप पाटिल ने साथ में काम किया है। इनके साथ ही गौहर खान, गुलशन देवैया, पवन मल्होत्रा, जयहिंद कुमार जैसे कलाकारों ने बेहतर अभिनय करते हुए अपनी कला का प्रदर्शन किया है। सीरीज की कहानी को लेकर अभिनेताओं ने इस विषय को लेकर लेखक और निर्देशक की सराहना की है।