Logo
आपने इंस्टाग्राम पर अक्सर बॉलीवुड पार्टीज़, एयरपोर्ट और कई इवेंट्स की तस्वीरों में सेलिब्रिटीज़ के साथ एक शख्स को पोज़ करते ज़रूर देखा होगा। ये शख्स हैं ओरी। ओरी बी-टाउन सेलिब्रिटीज़ के फेवरेट हैं। आइए जानते हैं कौन हैं ओरी और आखिर क्या है इनका प्रोफेशन।

Who is ORRY aka Orhan Awatramani: अगर आप इंस्टाग्राम इस्तेमाल करते हैं तो आप जाने अनजाने में एक्टर्स की तस्वीरें और पोस्ट तो देखते ही होंगे। अक्सर सेलिब्रिटीज़ के एयरपोर्ट लुक, पार्टीज़ और फंक्शन्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं। सेलिब्रिटीज़ की इन तस्वीरों में एक चेहरा ऐसा है जो अक्सर सितारों के बीच पोज़ करते हुए दिखता है।

orry
 

चाहे आर्यन खान हो, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, निसा देवगन या सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर, इन सबकी तस्वीरों के साथ एक चेहरा कॉमन है जो आपको हमेशा दिखता ही होगा। ये शख्स हैं ओरी।

Orry
source- Instagram

स्टार किड्स के चहेते हैं Orry
ओरी को इंटरनेशन एक्ट्रेस काइली जेनेर से लेकर जान्हवी कपूर और सारा तेंदुलकर तक कई सेलेब्स के साथ पार्टीज़ में देखा गया है। उनकी फोटोज़ इंटरनेट पर भी लोगों का काफी ध्यान खींचती हैं। ओरी कभी जान्हवी के साथ पार्टीज़ में पोज़ करते दिखते हैं। तो कभी अजय देवगन लाडली बेटी निसा के साथ वेकेशन पर नज़र आते हैं।

Orry
Instagram

नीता अंबानी के साथ दिए पोज़
हाल ही में ओरी मुकेश अंबानी के 'जियो वर्ल्ड प्याजा' के इवेंट लॉन्च पर गए थे, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह नीता अंबानी के साथ पोज़ करते हुए दिख रहे हैं।

Orry
Instagram

इंटरनेशनल स्टार के साथ क्लिक की फोटो
तो वहीं इंटरनेशनल एक्ट्रेस काइली जेनेर के साथ ओरी की फोटोज़ ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। लोग हैरत में थे कि आखिर ओरी बॉलीवुड से हॉलीवुड तक कैसे पहुंचे।

orry
 

अक्सर सेलेब्रिटीज़ के साथ ओरी की तस्वीरें काफी वायरल होती हैं। पर क्या आप जानते हैं कि ये ओरी आखिर है कौन? और ये सभी स्टार किड्स का दोस्त कैसे है? आखिर क्या काम करते हैं ओरी?

Orry
 Instagram

ये है Orry का असली नाम
दरअसल ओरी का पूरा नाम है ओरहान अवत्रामणी। ये बॉलीवुड के लगभग हर स्टार के दोस्त हैं। ओरी की लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, वह मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्री लिमिटेड में फुल टाइम स्पेशल प्रोजेक्ट मैनेजर हैं।

Orry
Instagram

कितने पढ़े-लिखे हैं ओरी?
ओरी की एजुकेशन की बात करें तो उनकी स्कूली पढ़ाई तमिलनाडु के एक बोर्डिंग स्कूल से हुई। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ओरी ने न्यूयॉर्क के पार्सनस् कॉलेज ऑफ डिजाइन से फाइन ऑर्ट्स एंड कम्युनिकेशन डिज़ाइन की बैचलर डिग्री हासिल की है।

orry
 Instagram

एयरोनॉटिक इंजीनियर बनना चाहते थे ओरी
कॉस्मोपॉलिटिन को दिए एक इंटरव्यू में ओरी ने कहा था- "मैं बड़ा होकर एयरोनॉटिक इंजीनियर बनना चाहता था। लेकिन अब में सिंगर, सॉन्ग राइटर, फैशन डिज़ाइनर, क्रिएटिव डिज़ाइनर, एग्ज़ीक्यूटिव असिस्टेंट हूं।"

orry
orry Instagram

इंटरव्यू में जब ओरी से पूछा गया कि वह क्या काम करते हैं, तब उन्होंने कहा- "मैं बहुत मेहनत करता हूं।" उन्होंने बताया कि उन्हें 9 से 5 वाली टिपिकल जॉब पसंद नहीं है। उन्होंने कहा, "मैं खुद पर काम करता हूं। मैं जिम जाता हूं, कभी-कभी योग करता हूं और मसाज के लिए भी जाता हूं। मैं काम कर रहा हूं, लेकिन मैं खुद पर काम करता रहा हूं।"

Orry
Instagram

एक सेल्फी के इतने पैसे लेते हैं ओरी
ओरी कुछ दिन पहले बिग बॉस 17 के एक एपिसोड में गेस्ट बनकर आए थे। जब शो के होस्ट सलमान खान ने पूछा कि आप कमाने के लिए क्या करते हैं, तो ओरी ने कहा- "नाचता हूं... गाता हूं। मैं ऐसा इंसान हूं जो अपनी लाइफ को पूरा एंजॉय करता हूं।" ओरी ने ये भी बताया कि वह स्टार्स के साथ फोटोज़ क्लिक करवाने के 20 से 30 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं।

Orry
Instagram

ओरी बॉलीवुड के सभी स्टार्स के साथ दोस्त कैसे हैं। इसपर उन्होंने कहा- "मैं इंडस्ट्री में सभी का दोस्त नहीं हूं। मैं उन लोगों का दोस्त हूं और जो मेरे आस-पास हैं। हम सब एक ही उम्र के हैं और एक ही समय पर स्कूल-कॉलेज गए थे। 

orry
 
5379487