Logo
Oviya Private Video Leaked: सोशल मीडिया पर साउथ एक्ट्रेस ओविया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि ये उनका प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है। ट्रोल होने पर एक्ट्रेस का जवाब सामने आया है।

Oviya Private Video Leaked: साउथ फिल्म जगत इस वक्त चर्चाओं में है। हेमा कमेटी की रिपोर्ट हो या साउथ के बड़े स्टार्स की गरफ्तारी, साउथ इंडस्ट्री इस वक्त काफी सुर्खियों में है। इसी बीच फेमस तमिल एक्ट्रेस ओविया हेलेन अपने प्राइवेट वीडियो के लीक होने को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि ये ओविया हेलेन का प्राइवट वीडियो है जिसमें वह किसी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही हैं।

ओविया हेलेन का प्राइवेट वीडियो लीक 
लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं और उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच एक शख्स ने ऐसा सवाल कर दिया जिसपर एक्ट्रेस का कमेंट खूब सुर्खियां बोटर रहा है। दरअसल, एक्स पर ओविया का ये वीडियो लीक हुआ था, जिसके बाद लोग इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस घटना के बाद जब एक्ट्रेस ने पहली बार अपना रिएक्शन दिया है।

उन्होंने अपनी फोटो शेयर की जिसके कमेंट बॉक्स में कुछ लोग इस वीडियो को डीपफेक बता रहे हैं तो कोई उन्हें सपोर्ट करता दिखा। जब एक यूजर ने कमेंट में एक्ट्रेस से  प्राइवेट वीडियो का पूरा लिंक मांगा तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा- 'अगली बार ब्रो’। दूसरे ने लिखा, '17 सेकंड का वीडियो है मैडम’ इस पर उन्होंने कहा ‘मजे करो।’ वहीं कई यूजर्स उनके वीडियो की लिंक मांगते हुए तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

कौन हैं ओविया हेलेन?
ओविया साउथ इंडस्ट्री में अभिनेत्री के रूप में जानी जाती है। वह तमिल, मलयालम, तेलुगु, कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह 2015 में आई हिंदी फिल्म ये इश्क सिरफिरा में भी देखी जा चुकी हैं। ओविया ने 2017 में पॉपुलर शो बिग बॉस के तमिल वर्जन (सीजन 1) में भाग लिया था जिसे सुपरस्टार कमल हासन के होस्ट किया था। प्रोफेशनल लाइप की बात करें तो ओविया अपने बोल्ड और सीजलिंग तस्वीरों के लिए चर्चा में रहती हैं। 

5379487