Logo
मॉडल-एक्ट्रेस सना मकबूल ने बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। चमचमाती ट्रॉफी के साथ सना को 25 लाख रुपए इनाम में मिले हैं। इस रेस में रैपर नैजी सेकेंड रनर-अप रहे।

Bigg Boss OTT 3 Winner: घर-घर में मशहूर कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के ओटीटी वर्जन को भी दर्शकों मे बहुत प्यार दिया है। दो सीजन के बाद आखिरकार 'बिग बॉस ओटीटी 3' शुक्रवार (2 अगस्त) को खत्म हुआ। इस सीजन की ट्रॉफी मॉडल-एक्ट्रेस सना मकबूल (Sana Makbul) ने अपने नाम की।

टॉप-5 को दी टक्कर
फिनाले में टॉप-5 फाइनलिस्ट में तगड़ा कॉम्पिटिशन था। इसमें एक्टर रणवीर शौरी, नैजी, साई केतन राव, सना मकबूल और कृतिका मलिक थे। इनमें रैपर नैजी सेकेंड रनर-अप रहे, वहीं सना ने बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया। उन्हें चमचमाती ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए इनाम के तौर पर मिले हैं। 

इस बीर के सीजन को अभिनेता अनिल कपूर ने होस्ट किया था। शो में नए कंटेस्टेंट और नया अदाज था। बिग बॉस ओटीटी 3 इस साल 21 जून से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुआ था जिसमें 16 प्रतिभागियों ने बिग बॉस हाउस में अपनी किस्मत आजमाई थी। वाद-विवाद, पॉलिटिक्स और मनोरंजन के बीच एक-एक कर कंटेस्टेंट बाहर निकलते गए और सना मकबूल ने अपने शानदार खेल के दम पर बिग बॉस के घर में अपनी जगह मजबूती से बनाई रखी। अब जीत के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर भर-भर कर बधाइयां मिल रही हैं।

कौन हैं सना मकबूल?
31 साल की सना मकबूल मुंबई की रहने वाली हैं। सना ने कम उम्र से ही अपने पैरों पर खड़े होने की कोशिश शुरू कर दी थी। 15 साल की उम्र में ही उन्होंने मॉडलिंग और एंटरटेनमेंट की दुनिया से नाता जोड़ लिया था। वह टीवी इंडस्ट्री के साथ- साथ तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

100-200 रुपए में बच्चों को पढ़ाया
सना ने मुंबई में रहकर ही अपनी स्कूलिंग और कॉलेज की पढ़ाई की है। वह मुंबई के आरडी नेशनल कॉलेज से ग्रेजुएट हैं।  Stars Unfolded में छपी सना मकबूल की बायोग्राफी के मुताबिक, स्कूल के दिनों में ही पढ़ाई के साथ-साथ वह बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थीं। तब वह हर स्टूडेंट से 100-200 रुपए फीस लेती थीं।

वह 'कितनी मोहब्बत 2', 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'अर्जुन', 'आदत से मजबूर', 'विश' जैसे शोज कर चुकी हैं। 2021 में सना खतरों के खिलाड़ी 11 में भी नजर आई थीं। 

5379487