Logo
कपिल शर्मा के पुराने कॉमेडी टीवी शो में दादी की भूमिका निभाने वाले एक्टर अली असगर लंबे वक्त से TGIKS शो से गायब हैं। वह कपिल के शो में दिखेंगे या नहीं, उन्होंने इसका खुलासा किया है।

Ali Asgar On TGIKS: कपलि शर्मा का नेटफ्लिक्स कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) दुनियाभर में पसंद किया जा रहा है। अब तक कार्यक्रम में कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हो चुकी हैं। इंटरनेशनल एड शीरन भी इस शो में गेस्ट के तैर पर नजर आ चुके हैं। लंबे समय बाद शो में कपिल शर्मा के साथ सुनील ग्रोवर को देखने के बाद दर्शकों का क्रेज और भी बढ़ गया है।

नए शो में नहीं दिखे अली असगर
कपिल के पुराने टीवी शो में और भी कई कलाकार थे जो इस सीजन में नजर नहीं आए हैं। इन्ही में से एक हैं कॉमेडी एक्टर अली असगर जो कपिल के टीवी शो में दादी की भूमिका निभाते थे। अली असगर लंबे वक्त से कपिल के शो में नहीं देखे गए हैं। अब हाल ही में अली असगर ने इस बात का खुलासा किया है कि आगे वो शो में जुड़ेंगे या नहीं।

Ali Asgar- Kapil Sharma
 

ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में अली असगर ने कपिल शर्मा के शो में वापसी के सवाल पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा- ये ऑडियंस का प्यार है जो आज भी मुझे वापस देखने के लिए (सोशल मीडिया पर) लिखते रहते हैं। मैं भगवान और दर्शकों का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरा काम पसंद किया। मैं कपिल का भी शुक्रगुजार हूं के मैं ऐसे एक शो का हिस्सा रहा। मैं इस शो में अभी नहीं हूं, फिर भी लोगों से मुझे इतना प्यार मिलता है।

अली ने नहीं देखा कपिल का नया शो
उन्होंने आगे कहा कि ट्रैवल और फिल्म कमिटमेंट की वजह से उन्हें कपिल शर्मा का नया शो देखने का मौका नहीं मिल पाया है, लेकिन उन्हें टीम की क्षमता पर पूरा भरोसा है। अली ने कहा- 'ये बेस्ट टीमों में से एक है, ये शो बहुत अच्छा होने वाला है।'

उन्होंने आगे शो में वापसी पर कहा- मैं भविष्य के बारे में नहीं जानता... लेकिन अभी मैं अपने चैट शो चड्ढी बडी में व्यस्त हूं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने चैट शो चड्डी बडी में कपिल को इन्वाइट करेंगे, इसपर एक्टर ने कहा- हां, क्यों नहीं। कृष्णा अभिषेक-सुदेश लहरी, कीकू शारदा-राजीव ठाकुर... हम सभी दोस्त हैं। शो में आवश्यक्ता और एवेलिबिलिटी रहेगी तो हम उन्हें शो में जरूरी बुलाना चाहेंगे। 

5379487