Will Smith Follows Diljit Dosanjh: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ अपनी ग्लोबल स्तर पर काफी पॉपुलर हो गए हैं। भारत से लेकर विदेशों तक लगातार उनकी फैन फॉलोईंग बढ़ती ही जा रही है। इसी बीच हॉलीवुड के फेमस एक्टर विल स्मिथ भी दिलजीत के मुरीद हो गए हैं।

विल स्मिथ ने दिलजीत को किया फॉलो
दरअसल, देश-दुनिया में पॉपुलर इंडियन सिंगर दिलजीत को विल स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू कर दिया है। बता दें, दिलजीत दोसांझ के इंस्टाग्राम पर 21. 9 मिलियन फॉलोअर्स हैं, वहीं फॉलोइंग लिस्ट में  सिंगर किसी को भी फॉलो नहीं करते हैं। इसी के साथ विल स्मिथ भी अब उनको फॉलोअर्स लिस्ट में आ गए हैं।

ये भी पढ़ें: Rimi Sen: रिमी सेन ने कार कंपनी पर ठोका मुकदमा, मुआवजे में मांगे 50 करोड़ रुपए, जानें क्या है मामला

जबकि हॉलीवुड अभिनेता की बात करें तो उनके दिलजीत से भी ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं। विल स्मिथ को 70 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, जबकि 276 लोगों को अभिनेता फॉलो करते हैं जिसके बाद इस लिस्ट में दिलजीत का नाम भी आ गया है। इसका एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

विल स्मिथ की फिल्में
इससे साफ जाहिर हो गया है कि पंजाबी सिंगर-एक्टर की हॉलीवुड में भी काफी पैन-फॉलोइंग है और दूर-दूर के लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं। विल स्मिथ की बात करें तो वह बैड बॉयज़, एमआईबी, हैंकॉक, किंग रिचर्ड जैसी मशहूर हॉलीवुड फिल्मों में नजर आए हैं। इसके अलावा उन्हें करण जोहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के एक गाने में बतौर कैमिओ करते देखा गया है।