Aditya Dhar Birthday: बॉलीवुड के टैलेंटेड डायरेक्टर्स और नेशनल अवॉर्ड विनर आदित्य धर आज अपना  41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी बीच टू बी मॉम यामी गौतम ने अपने पति को खूबसूरत नोट लिखकर जन्मदिन विश किया है। जिसमें उन्होंने अपने ऑफशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति आदित्य धर संग एक फोटो शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी हैं।  

पति आदित्य धर को प्यारा नोट लिख यामी ने दी जन्मदिन की बधाई
दरअसल, 12 मार्च यानी आज यामी गौतम ने अपने सोशल मीडिया पर अपने पति आदित्य धर के साथ एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें कपल स्माइल करते हुए पोज़ दे रहे है। इन तस्वीर में जहां आदित्या ब्लू ब्लेजर और और ब्लैक टी-शर्ट में बेदद अच्छे लग रहे हैं। उसके साथ ही यामी गौतम भी डेनिम आउटफिट में बेहद प्यारी लग रही हैं। हलांकि, इस तस्वीर को शेयर करते हुए विश किया उसके साथ ही कैप्शन में लिखा, ''हैप्पी बर्थडे मेरी दुनिया... शब्द कभी भी इस बात का न्याय नहीं कर पाएंगे कि मैं आपके बारे में कैसा फील करती हूं। ये फैक्ट है कि मुझे दुनिया के सबसे अच्छे व्यक्ति से शादी करने का सौभाग्य मिला है। आप जो भी कुछ करते हैं और आप जो हैं उसके लिए बहुत धन्यवाद...मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं...हैप्पी बर्थडे आदित्य।''

तीन साल बाद ये कपल बनेंगे पेरेंट्स
आपको बता दें, जल्द की यामी गौतम और आदित्य धर माता-पिता देने वाले है। शादी के तीन साल कपल अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनेंगे। वहीं आदित्य धर और यामी गौतम ने साल 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे। हलांकि, एक्ट्रेस यामी गौतम ने 'आर्टिकल 370' के ट्रेलर लॉन्च के वक्त अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थीं। वहीं लगभग दो महीनें बाद यानी मई के महीनें में यामी पहले बेबी का वेलकम कर सकती हैं। इसके साथ ही आदित्य धर 'आर्टिकल 370', 'उरी', 'रनवे 34' जैसे दमदार फिल्म बना चुके हैं और यामी भी हाल ही में रिलीज हुई आदित्य की फिल्म 'आर्टिकल 370' में नजर आई थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस रही हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाई थी।