Logo
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी-सा अभिरा को मनोज का केबिन दे देंगी। जिसकी वजह से मनोज फर्म छोड़ने का ऐलान कर देगा। इसके बाद दादी-सा लगेगी गोली को कोई गोली मार देंगी।

YRKKH Spoiler 13 Oct: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर रोज एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अभिरा की सच्चाई सामने आने के बाद रूही उससे काफी नफरत करने लगी है। लेकिन दादी-सा उसे अपनी बहू स्वीकार कर ली है। इतना ही नहीं, दादी-सा अभिरा को अपने फर्म का केस लड़ने को दे देती है। हालांकि, पहले तो अभिरा उस केस को लड़ने से इंकार करती है। लेकिन फिर दादी-सा के समझाने के बाद वह केस लड़ने के लिए तैयार हो जाती है। 

फर्म का पहला केस जीतेगी अभिरा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी-सा मनोज को पौद्दार फर्म का नया केबिन देने का फैसला करेंगी। लेकिन तभी अभिरा फर्म कर सबसे केस जीतकर आएगी और ये खुशखबरी दादी-सा देंगी। दादी-सा सुनकर काफी खुश हो जाएंगी और मनोज को केबिन देने की बजाय अभिरा को दे देंगी। ये देखकर मनीषा और मनोज नाराज हो जाएंगे। उधर अरमान भी अभिरा पर भड़क जाएगा और सेल्फी बोलेगा। 

पौद्दार फर्म छोड़ने का ऐलान करेगा मनोज
इसके साथ ही आगे देखेंगे कि सभी लोग नवरात्रि का जश्न मना रहे होंगे। तभी मनोज सबके सामने ऐलान कर देगा कि वह फर्म छोड़ रहा है। ये सुनकर सभी लोग हैरान हो जाएंगे और अभिरा-अरमान उसे समझाने की कोशिश करेंगे। लेकिन मनीषा मनोज की ऐसी हालत देखकर दैरान हो जाएगी और वह अभिरा को खरीखोटी सुनाने लगेगी। 

दादी-सा को लगेगी गोली
इतना ही नहीं, मनीषा दादी-सा को भी बहुत कुछ बोलेने लगेगी। जिससे दादी-सा भड़क जाएंगी और 'बस मनीषा बस! तुम्हारे अंदर जहर भरा हुआ है।' ये बोलेत हुए वहां से बाहर चली जाएंगी। तभी अचानक बाहर से दादी-सा की चिल्लाने की आवाज आएगी और फिर सभी लोग बाहर भागकर जाकर देखेंगे तो पता चलेगा कि उन्हें गोली लग गई है। 

5379487