YRKKH Spoiler 1 Oct: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में एक नया ट्विस्ट मोड़ आ गया है। जहां अरमान और अभिरा की शादी हो चुकी हैं, तो वहीं दूसरी तरफ रूही बदल गई हैं। लेकिन विद्या दोनों की शादी से खुश नहीं है और दादी-सा ने अभिरा को अपने फर्म में नौकरी ऑफर दे दी है। जिससे वह और नाराज हो गई है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि जब विद्या मां-सा से अभिरा को लेकर सावाल करती हैं। तब दादी-सा उसे अभिरा की अहमियत बताती हैं और ये सब सुनकर संजय फूफा-सा टूट जाते हैं। 

अरमान से माफी मांगेगा रोहित
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रोहित अपने भाई अरमान से माफी मांगेगा और वो बताएगा कि किस तरह से अरमान ने उसका साथ दिया। हालांकि, भाई की बातें सुनकर अरमान इमोशनल हो जाएगा। इस दौरान रूही भी अरमान को ब्लैकमेल करने की कोशिश करेगी। तब अरमान उसे धमकी देगा और बोलेगा कि अगर दोबारा तुमने भाई को दिल दुखाया, तो मैं सबके सामने तुम्हारी पोल खोल दूंगा। ये सुनकर रूही रोने लगेगी। 



दादी-सा का ऑफर एकसेप्ट करेगी अभिरा 
इसके साथ ही सीरियल में आप आगे देखेंगे कि बी-नानू यानी मनीष गोयनका अभिरा को फोन करेंगे। तब अभिरा उन्हें दादी-सा के ऑफर के बारे में बताएगी। इस दौरान बी-नानू उसे खूब समझाएंगे। जिसके बाद अभिरा सब कुछ नजर अंदाज कर दादी-सा के ऑफर को एक्सेप्ट करने का फैसला लेगी। दूसरी तरफ, दादी-सा की बातें सुनकर भड़का संजय अपने रूम जाएगा और तोड़-फोड़ शुरू कर देगा। हालांकि उसे काजल समझने की कोशिश करेगी। लेकिन उसकी एक नहीं सुनेगा और बोलेगा कि मुझे मेरा हक चाहिए। पौद्दार फर्म की इमारत को मैंने खड़ा किया है और मां-सा कैसे वो अपने पोते को दे सकती हैं।