YRKKH Spoiler 11 Oct: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर रोज एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा रूही के साथ विद्या घर छोड़ने का फैसला कर लेती है। लेकिन दादी-सा किसी को नहीं जाने देती हैं, बल्कि अभिरा और अरमान को आउट हाउस में रहने के लिए बोल देती है। 
 
अभिरा को बांझ बोलेगी रूही 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा के बाद रूही भी गोयनका हाउस पहुंच जाएगी और इस दौरान सबको बताएगी कि बी-नानू ने अपनी प्रॉपर्टी में आधा हिस्सा अभिरा के नाम कर दिया है। वहीं फिर रूही अभिरा को खूब जलील करेगी। इतना ही नहीं, रूही उसे बांझ कहकर बुलाने लगेगी। रूही की बाते सुनकर अभिरा को सदमा लग जाएगा और वह घर पहुंचते ही टूट जाएगी। इसके बाद अरमान अभिरा की ऐसी हालत देखकर हैरान रह जाएगा और उसे संभालेगा। 

अभिरा को एक केस देंगी दादी-सा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अभिरा को इस कंडीशन में देखने के बाद दादी-सा उसे समझाने की कोशिश करेंगी। साथ ही उसका मूड ठीक करने के लिए उसे एक केस लड़ने को बोलेंगी। लेकिन अभिरा कुछ जवाब नहीं देगी। तब कावेरी अभिरा को पुराने दिन याद दिलाएगी। इन सबके बीच चारू को पता चलेगा कि संजय कृष को डांस के लिए सर्पोट कर रहा है। वहीं फिर इसे लेकर काजल से सवाल करने लगेगी।

अरमान और अभिरा में होगी बहस
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि कावेरी की बातें सुनकर अभिरा कोर्ट पहुंच जाने के लिए तैयार हो जाएगी। इसके बाद वह केस जीत जाएगी और ये बात कावेरी को बताएगी। अभिरा की जीत की खुशी में दादी-सा उसे एक कैबिन दे देंगी। लेकिन ये अरमान को अच्छी नहीं लगेगा। क्योंकि वह कैबिन अरमान चाचा-सा के लिए चुनाता है। ऐसे में दोनों की बहस हो जाएगी।