Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान दादी-सा से चैलेंज कर देगा कि कुछ हो ना हो। लेकिन आज अभिरा और अरमान की शादी होकर रहेगी।

YRKKH Spoiler 19 Sept: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया ड्रामा चल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि मनीष गोयनका अभिरा को अपने घर लेकर चला जाता है। जिसके बाद अरमान अभिरा को फोन करता है। तब अभिरा अरमान से शादी करने के लिए इनकार कर देती है और ये सुनकर अरमान टूट जाता है। 

फूट-फूटकर रोएंगे अभिरा और अरमान
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ पौद्दार हाउस में बैठकर रो रहा होगा, तो वहीं दूसरी तरफ अभिरा गोयनका हाउस में अभिरा भी रो रही होगी। इस दौरान घर के बच्चे अरमान से बात करने जाएंगे। तब उन्हें रूही रोक लेगी और उससे बात नहीं करने देगी। लेकिन बच्चे भी जिद्द करने अरमान के जाएंगे, रोहित उन्हें रोक लेगा और बोलेगा कि अरमान भईया को अभिरा भाभी की कोई टेंशन नहीं और ये अगर परेशान होते हो बैठकर चिल नहीं कर रहे होते।  

अभिरा से मिलने गोयनाका जाएगा अरमान
वहीं रोहित बात सुनकर अरमान सीधे अभिरा से मिलने चला जाएगा और गोयनका हाउस में गैंड एंट्री करेगा। ये देखकर स्वर्णा और मनीष गोयनका हैरान हो जाएंगे। हालांकि, अरमान अभिरा को शादी के लिए मनाने की कोशिश करेगा। लेकिन अभिरा अरमान की बातों का कोई जवाब नहीं देगी। तब अरमान मनीष गोयनका से इज्जात मांगकर उसे अपने तरीके से समझाने की कोशिश करेगा। फिर खुद से अपने गालों पर हल्दी लगाएगा और वो हल्दी अभिरा की गालों भी लगा देगा। 

अभिरा को शादी के लिए राजी करेंगे बी-नानू,
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि अरमान पौद्दार हाउस पहुंचेगा और दादी-सा से बताएगा कि मेरी हल्दी हो गई। ये सुनकर वह हैरान हो जाएंगी। वहीं अरमान दादी-सा से कहेगा कि आप मुझ खुश देखना चाहती हैं, लेकिन अपनी शर्तों पर। आप ये शादी इसलिए नहीं होने दे रहीं कि आपकी उम्मीदें अधूरी रह जाएंगी। साथ ही दादी-सा को धमकी भी देगा और कुछ हो ना हो, लेकिन आज अरमान और अभिरा की शादी होकर रहेगी। उधर मनीष गोयनका अभिरा को शादी के लिए राजी करेगा। 

5379487