YRKKH Spoiler 2 Oct: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया हंगामा देखने को मिलता है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि मनीष गोयनका अभिरा को फोन करते हैं। तब अभिरा उन्हें दादी-सा के ऑफर के बारे में बताती है। इसके बाद मनीष गोयनका उसे समझाता है और फिर दादी-सा का ऑफर एक्सेप्ट करती लेती है। 

बी-नानू से टकराएगी अभिरा 
शो के अपकमिंग एपिसोड आप देखेंगे कि अभिरा अरमान को खुश करने के लिए उसके बालों में मसाज करेगी। इसके बाद अगले दिन अरमान और अभिरा कोर्ट जाएंगे। तब अरमान अभिरा पर भड़क जाएगा और उससे कहेगा कि यहां तुम अच्छी वकील बनने की कोशिश करों, ना की अच्छी बीवी। ये सुनकर अभिरा रोते हुए भाग जाएगी। तभी रास्ते में बी-नानू से टकरा जाएगी।

अभिरा को देख परेशान होंगे बी-नानू 
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि मनीष अभिरा को लेकर काफी परेशान होगा और उन्हें लगेगा कि अभिरा के बांझपन की वजह से कावेरी और विद्या उसे नहीं अपना रही हैं। उधर परिवार के लोग भी इस बात से सहमत होंगे। दूसरी तरफ रूही अपने पति पर डोरे डालना शुरू कर देगी और विद्या भी रूही को पूरा भाव देगी। इस बीच अरमान को पुराने दिन याद आ जाएंगे। तब अभिरा अरमान का दिल बहलाने की कोशिश करेगी।

मां बनने की खुशखबरी देगी रूही 
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि रूही सबको बताएगी कि वो मां बनने वाली है और ये सुनकर सभी लोग खुश हो जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, रूही अभिरा को एक सरप्राइज भी देगी और रूही यह ऐलान करेगी कि वो अपना बच्चा अभिरा को दे देगी। ये बात सुनकर दोनों हैरान हो जाएंगे।