YRKKH Spoiler 8 Oct: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि संजय को अभिरा की सच्चाई पता चल जाती है। इसके बाद वह मनीष गोयनका को इस बात की धमकी देता है और उसके सामने एक शर्त रखता है। 

सबके सामने संजय खोलेगा का अभिरा का राज
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि घाटस्थापना के वक्त मनीष गोयनका संजय के पैरों में गिर जाएगा और उससे माफी मांगेंगा। लेकिन अभिरा और रूही फूफा-सा से बी-नानू को माफी नहीं मांगने देंगे। हालांकि, जब मनीष गोयनका माफी मांगेगा, तो संजय अच्छा होने का दिखावा करेगा। दूसरी तरफ मौका मिलते ही अरमान अभिरा को मंगलसूत्र पहनाएगा। इन सबके बीच अरमान और अभिरा पूरे परिवारे के साथ मिलकर माता की पूजा करेंगे। 

अभिरा को खरीखोटी सुनाएगी रूही
इसेक साथ ही आप आगे देखेंगे कि पूजा के दौरान ही संजय यानी फूफा-सा सबको बता देंगे कि अभिरा अक्षरा की बेटी है और रूही- अभिरा दोनों बहने हैं। ये सुनते ही जहां रूही बौखला जाएगी। तो वहीं स्वर्णा और बाकी लोग खुश हो जाएंगे। लेकिन इसके बाद रूही अभिरा को धक्का दे देगी और उसे खूब खरीखोटी सुनाएगी। इतना ही नहीं वो बोलेगी कि तुम मेरी मां की कातिल की बेटी हो। 

विद्या को घर छोड़ने को धमकी देंगी दादी-सा 
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आप देखेंगे कि रूही की हालत देखकर विद्या भी मां सा यानी कावेरी से लड़ना शुरू कर देगी। इसेक बाद विद्या रोहित और रूही को अपने परिवार का बताएगी और अभिरा को खूब सुनाएगी। तब विद्या की बातें सुनकर दादी-सा भी भड़क जाएगी और उसे घर छोड़ने की धमकी दे देंगी।