Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विद्या अभिरा-अरमान की संगीत के लिए ढाबे वाले से बात करेगी, लेकिन ढाबे वाला मना कर देगा। फिर दादी-सा पंजाबी स्टाइल में उसे मनाएंगी।

YRKKH Spoiler 13 Sept: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अरमान और अभिरा की संगीत सेरेमनी के लिए सभी लोग वेन्यू के लिए निकलते हैं। तभी तेज बारिश शुरू हो जाती है। जिसकी वजह से वह रास्ते में फंस जाते हैं। 

पंजाबी स्टाइल में ढाबे वाले को मनाएंगी दादी-सा 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि बारिश के कारण दादी सा संगीत कैंसल करने को बोलने लगेंगी। लेकिन विद्या ऐसा करने से मना करेगी। इसके बाद विद्या एक ढाबे में संगीत करने का आइडिया देगी और फिर सभी लोग वहां पहुंच जाएंगे। तब विद्या और माधव ढाबे वाले को फंक्शन के लिए मनाने की कोशिश करेगी। लेकिन वो मना कर देगा। फिर दादी-सा आगे आकर पंजाबी में उनसे बात करेंगी और ढाबे वाले को मना लेंगी। 

ये भी पढ़े- Anupama Spoiler 13 Sept: भाई को धक्के मारकर बाहर निकालेगा अंकुश, जाते-जाते धमकी देगा अनुज

संजय का डांस देखकर हैरान होंगे घरवालें
इसके साथ ही आगे देखेंगे कि संगीत में अभिरा की तबीयत बिगड़ने लगेगी। लेकिन वह नजरअंदाज कर देगी। इसके बाद घर के सभी लोग पंजाबी स्टाइल में रेडी होंगे और फिर अरमान सोलो डांस करके अभिरा को इंप्रेस करेगा। इसके बाद अभिरा अरमान से दादी-सा को डांस करवाने के लिए बोलेगी। लेकिन उसकी बात सुनकर अरमान हंसने लगेगा। फिर सभी लोग अपने-अपने पार्टनर के साथ डांस करेंगे। इस दौरान संजय भी डांस करेगा और उसे देखकर सब हैरान हो जाएंगे। 

रूही को समझाएगी स्वर्णा 
इसके बाद अभिरा रोहित से दादी सा को डांस करवाने में मदद मांगेगी और रोहित उसकी बातों को मान जाएगा। इसके बाद संगीत में सभी लोग डांस करेंगे। लेकिन रूही ऐसा नहीं करेगी। फिर स्वर्णा रूही को समझाएगी। हालांकि, इस दौरान मनीष भी रूही से बात करने की कोशिश करेगा। लेकिन रूही उससे बिल्कुल बात नहीं करेगी। 

5379487