Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा की सच्चाई सामने आने के बाद मनीष गोयनका अकेले में संजय की खूब क्लास लगाएगा। उधर विद्या रूही के साथ घर छोड़ने का फैसला कर लेगी।

YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि संजय सबके सामने बता देता है कि अभिरा अक्षरा की बेटी है। जिससे रूही भड़क जाती है और उसे खूब खरीखोटी सुनाती है। इतना ही नहीं वह अभिरा की मां को कातिल बताती है। 

संजय की क्लास लगाएगा मनीष गोयनका
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मनीष मंदिर में जाकर बैठकर खूब रोएगा। तभी दादी-सा आएंगी और उनसे बात करेंगी। इसके बाद मनीष संजय के पास जाएगा और उसकी क्लास लगाएगा और उससे बोलेगा कि सबका निपटारा यहीं पर होता है। दूसरी तरफ,  रूही खुद को कमरे में बंद कर लेगी। तभी अभिरा जाएगी और उससे बात करने की कोशिश करेगी। लेकिन रूही उसकी शक्ल देखने से भी मना कर देगी।

रूही से बात करने की कोशिश करेगी अभिरा
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि रोहित भी बोल देगा कि अभिरा भाभी को यहां से ले जाइए। इसके बाद अरमान अभिरा को लेकर चला जाएगा और उसे समझाएगा कि रूही को थोड़ा वक्त की जरूरत है उसे अकेला छोड़ दो। वहीं रूही हॉल में आकर घर छोड़ने की जिद्द करने लगेगी। हालांकि, उसे सब रोकरने की कोशिश करेंगे। लेकिन वह किसी की नहीं सुनेगी। 

रूही के साथ घर छोड़कर जाएगी विद्या
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आप आगे देखेंगे कि विद्या रूही के साथ छोड़ने का फैसला कर लेगी। वहीं ये बात सुनकर कावेरी भी विद्या को खूब सुनाएगी। इसके बाद कावेरी भी उसे घर छोड़कर जाने के लिए बोल देगी। वहीं इस मौके पर रूही फायदा उठाएगी और वह अभिरा के सामने एक शर्त रखेगी। हालांकि, अब शो अब देखना बेहद दिलचस्प होगा कि अभिरा शर्त मानेगी यह नहीं। ये तो आने वाले एपिसोड में भी पता चलेगा। 

5379487