Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा का कन्यादान बी-नानू करेंगे। वहीं ये देखकर माधव भी सालों पुरानी प्रथा बदलेगा और विद्या के साथ मिलकर अरमान का भी दान करेगा।

 YRKKH Spoiler Sept 24: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अरमान मंडप में नहीं पहुंचता है, जिससे सभी लोग परेशान हो जाते हैं। इसके बाद अभिरा अरमान को ढूंढने निकल जाती है और अरमान उसे मिल जाता है। फिर दोनों मंडप में एक साथ ग्रैंड एंट्री लेते हैं और ये देखकर सभी लोग शॉक्ड हो जाते हैं। 

पंडित जी की बातें सुन खुश होंगे अरमान-अभिरा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि पंडित जी अरमान और अभिरा को बताएंगे कि शादी का मुहूर्त निकल गया है। ये सुनकर विद्या और दादी-सा खुश हो जाएंगे। वहीं बाकी लोग काफी उदास हो जाएंगे। हालांकि, फिर पंडिज जी ये बताएंगे कि आधे घंटे में एक और मुहूर्त है और ऐसा मुहूर्त 1000 साल में एक बार आता है। तब सभी लोग खुश हो जाएंगे। फिर अरमान और अभिरा अपना टचअप करने चले जाएंगे। 

अभिरा का कन्यादान करेंगे बी-नानू
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि टचअप करने के बाद अभिरा, अरमान के लिए परफॉर्म करेगी। तब अरमान काफी खुश हो जाएगा। फिर दोनों की शादी की रस्में शुरू होंगी। तब बी नानू यानी मनीष गोयनका अभिरा का कन्यादान करेंगे और उन्हें अभिरा में अक्षरा की झलक दिखाई  देगी। ये सब देखकर अभिरा और मनीष गोयनका भी इमोशल हो जाएंगे। वहीं मनीष गोयनका को यूं इमोशनल देख माधव सालों पुरानी प्रथा बदलने का फैसला लेगा और विद्या के साथ मिलकर अरमान का भी दान करेंगे। 

मंगलसूत्र छुपाएंगे फूफा-सा
इस बीच मनीषा की नजर सिंदूर पर पड़ेगी। तब उसे पता चलेगा कि मंगलसूत्र गायब है। फिर ये बात वह मनोज और काजल को बताएगी और तीनों मिलकर मंगलसूत्र ढूंढने लगेंगे। तब फूफा-सा की नजर साइड में गिरे मंगलसूत्र पर पड़ेगी और वह मंगलसूत्र को अपने पास रख लेंगे। 

5379487