YRKKH Spoiler 27 Oct: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' में इन दिनों नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में अपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि पैद्दार हाउस में सभी लोग चारू की सगाई का जश्न मना रहे होते हैं, तभी अभिरा के पास हॉस्पिटल से बच्चे को अबॉर्ट कराने के लिए कॉल आ जाता है। जिसकी वजह से वह हैरान हो जाती है। 

अभिरा का सपोर्ट करेंगी दादी-सा 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी-सा अभिरा से कहेंगी कि तुम केस जीतो या हरो हम तुम्हारे साथ। इधर ये बात मनीषा, विद्या और काजल बाहर खड़े सुन लेंगे। तभी मनीषा बोल पड़ेगी कि आज मां-सा अभिरा का साथ दे रही हैं और कल सारी जायदाद भी अभिरा के नाम कर देंगी, हमें अब ना अपना ठिकाना ढूंढ लेना चाहिए। क्योंकि प्रॉपर्टी तो अभिरा के नाम ही होगी। ये लड़की आए दिन नए-नए पेपर्स लेकर आती है और एक दिन जायदाद के पेपर्स पर भी साइन करा लेगी, हो भी सकता है करवा भी लिया हो। ये सुनकर विद्या और काजल हैरान रह जाएंगी।

 रूही से टकराएगी अभिरा
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि अभिरा दादी-सा से मिल वापस लौट रही होगी। तभी रूही से टकरा जाएगी और रूही में बाल-गोपाल अभिरा के पास आ जाएंगे। इसके बाद अभिरा उसे सॉरी बोल देगी और उसे बाल गोपाल वापस कर देगी। लेकिन इस दौरान रूही उसे बोलेगी कि जसके हाथों जो चीज लिखी होती है। वो आ ही जाती है। वहीं फिर अभिरा सारे पेपर्स उठाकर वहां से चली जाएगी। लेकिन उसका एक लिफाफा वहीं छुट जाएगी और पेपर्स मनीषा यानी चाची-सा के हाथों लग जाएगा। हालांकि, पहले मनीषा उस पेपर खोलने के बारे में सोचेगी कि खोलूं या नहीं खोलू।  लेकिन फिर जैसे ही खोलेगी कि वैसे दादी-सा आ जाएंगी और वो पेपर्स उससे छीन लेंगी। साथी ही दो- चार ताने भी सुना देंगी। 

बच्चे  को अबॉर्ट नहीं कराएगी अभिरा 
टीवी सीरियल आप आगे देखेंगे अभिरा अपने बच्चे को अबॉर्ट कराने जाएगी। लेकिन फिर वह अपने बच्चे को अबॉर्ट कराने से मना कर देगी। जिसकी वजह से अरमान अभिरा से गुस्सा हो जाएगा और उसे बात नहीं करेगा।