Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि पौद्दार परिवार अरमान-अभिरा की संगीत सेरेमनी के लिए जा रहे होंगे। तभी खूब तेज बारिश शुरू हो जाएगी और फिर रास्ते में सभी लोग फंस जाएंगे।

YRKKH Spoiler 12 Sept: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है' में इन दिनों एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि मनीष गोयनका और दादी-सा में बहस हो जाती है। दादी-सा मनीष गोयनका को नीचा दिखाने की कोशिश करती हैं। लेकिन वो दादी-सा को करारा जवाब दे देता है। इसके बाद वह अभिरा की मामा भात की रस्म करते हैं और ये देखकर रूही बौखला जाती है। 

मनीष गोयनका को खूब सुनाएगी स्वर्णा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रूही मनीष गोयनका के सामने अभिरा को खूब खरीखोटी सुनाएगी। इन सब की वजह से अभिरा खुद बी नानू से दूर रखने का फैसल करेगी। तब मनीष गोयनका उसे समझाएगा। इसके बाद जब मनीष गोयनका घर पहुंचेगा, तो स्वर्णा भी उसे खूब सुनाएगी और उस पर आरोप लगाएगी कि आप अभिरा के लिए रूही को छोड़ दिए हैं। इतना ही नहीं, वह कमरे में एक साथ रहने से भी मना कर देगी और अपने कपड़े लेकर चली जाएगी। 

अभिरा और अरमान के बीच होगा रोमांस 
इसके साथ ही अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा परेशान होकर बाहर खड़ी होगी। तभी वहां अरमान आ जाएगा और फिर दोनों के बीच रोमांस होगा। इसके बाद अरमान और अभिरा शादी के बारे में बात करेंगे। वहीं अभिरा अरमान से बोलेगी कि उन दोनों की शादी से घर के कई लोग नाराज है, जिसमे दादी सा, रूही और फूफा सा शामिल है।

रास्ते में फंसेगा पौद्दार परिवार 
टीवी सीरिल में आप आगे देखेंगे कि अगले दिन संगीत की रस्म के सब तैयार होंगे। इसके बाद सभी लोग वेन्यू के लिए निकलेंगे। तभी झमाझम बारिश शुरू हो जाएगा। लेकिन फिर भी सभी लोग निकल जाएंगे और रास्ते में ही फंस जाएंगे। इस दौरान अरमान की गाड़ी भी खराब हो जाएगी और फिर अरमान अभिरा कार देखने के चक्कर में भीग जाएंगे। तभी मनीष गोयनका आकर सबको बताएगा कि रास्ते बंद हैं और हम वेन्यू तक नहीं पहुंच पाएंगे। 

5379487