YRKKH Spoiler 26 August: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अभिरा और अरमान की शादी की तैयारियां चल रही हैं और पौद्दार परिवार का हर शख्स इस शादी को ग्रैंड बनाने की कोशिश कर रहा है। वहीं दादी-सा भी पोते की शादी के लिए काफी महंगे-महंगे सामान खरीद रही हैं। 

अरमान को खूब सुनाएगी रूही 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान और अभिरा की सगाई को देखकर रूही खूब रोने लगेगी। तब अरमान उससे पूछेगा कि ''क्या हुआ, तुम क्यों रो रही हो।'' लेकिन रूही उसे बताने की बजाय उसे खूब सुनाने लगेगी। फिर उससे बोलेगी कि ''तुम्हारा भाई हनीमून की तैयारी कर रहा है, कहां जाना चाहते हो खुद ही बता दो।'' हालांकि, अरमान रूही की बातों का कोई जवाब नहीं देगा और चुप-चाप वहां से निकल जाएगा। 

रूही को जेठ-जेठानी की इज्जत करना सिखाएगी अभिरा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि जब रूही अरमान को सुना रही होगी। तभी वहां अभिरा भी आ जाएगी और फिर वह रूही की खूब क्लास लगाएगी। तब उससे बोलेगी कि जेठ और जेठानी की इज्जत करना सीखों। इतना ही नहीं, अभिरा उसे धमकी देगी कि अगर वह अपने जेठ अरमान के सामने लिमिट में नहीं रहेगी, तो वह घर में सबके सामने उसे सुनाएगी। 

एक-दूसरे से अपने दिल की बात करेंगे अरमान और रोहित 
टीवी सीरिल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप आगे देखेंगे कि रोहित और अरमान एक दूसरे से अपने दिल की बात करेंगे। इस बीच अभिरा अपने मायके के बारे में सोचेगी, जो है ही नहीं। दूसरी तरफ कावेरी पौद्दार अरमान और अभिरा की शादी के लिए सोने के कवर का शादी का कार्ड मंगवाएगी। तभी रूही टोक देगी। इसके बाद दादी-सा उसे बहुत सुनाएगी। लेकिन फिर रूही वो कार्ड लेकर अभिरा के पास जाएगी।

अभिरा को अक्षरा का लहंगा गिफ्ट करेगा मनीष गोयनका
वहीं अभिरा मनीष गोयनका से फोन पर बात करेगी। तब मनीष गोयनका उसे अपने सामान से कीमती चीज देने का वादा करके फोन काट देगा। तभी मनीष गोयनका को अपने घर के स्टोर रूम में अक्षरा का लहंगा मिलेगा। जिसे वह अभिरा को गिफ्ट करने की सोचने लगेगा।