Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी-सा के लिए अरमान और अभिरा शादी ना करने का फैसला लेंगे। जिसके बाद दादी-सा भी वापस पौद्दार हाउस आने के लिए मान जाएंगी।

YRKKH Spoiler 17 July: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड देखा होगा कि दादी-सा घर छोड़कर चली जाती है, लेकिन रास्ते में उन्हें हार्ट अटैक आ जाता है। जिसके बाद रूही उन्हें अस्पताल लेकर जाती है और फिर रूही अस्पताल में अभिरा को खूब सुनाती है।  

अरमान की मां से वादा करेगी विद्या
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान बार-बार अभिरा से शादी की बात करेगा। लेकिन अभिरा दादी-सा को मनाने का फैसला करेगी और वो अरमान से कहेगी कि 'उनकी शादी अब सबकी रजामंदी से होगी।' ये सुनकर अरमान वहां से चला जाएगा। तभी विद्या आएगी और उससे अभिरा से कहेगी कि ''वह कभी अरमान को परिवार से दूर लेकर ना जाए।'' तब अभिरा भी उससे वादा कर देगी। 

फूफा-सा को सुनाएंगी दादी-सा
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मनीषा अपनी सास यानी कावेरी पौद्दार को उसका राशिफल सुनाएगी। वहीं दूसरी तरफ, अस्पताल में रोहित की एंट्री होगी। वह चेहरे पर मास्क लगाकर आएगा। रोहित की सिर्फ आंखें दिखेंगी। हलांकि, वह परिवार के लोगों को देखकर गुस्से में आ जाएगा। इस बीच संजय यानी फूफा-सा दादी-सा से माफी मांगेंगे। लेकिन दादी-सा माफ करने की बजाय उन्हें खूब सुनाएंगी और  कहेंगी कि ''मैंने आपको बेटा मानकर ही गलती की है। आप तो पोद्दार हाउस को डूबाने में लगे थे।''

दादी-सा के पास आएगा रोहित
इसके बाद दादी-सा के पास रोहित जाएगा और जैसे ही उसे किसी की आहत आएगी वो वहां से चला जाएगा। इसी बीच वहां अरमान और अभिरा आएंगे और दादी-सा से अपने फैसले के बारे में बताएंगे। जिसके बाद दादी-सा घर जाने के लिए मान जाएंगी। हलांकि, कहेंगी कि ''मैं कभी भी तुम दोनों की शादी की मंजूरी नहीं दूंगी।'' 

5379487